कांग्रेस की भारत जोड़ो उपयात्रा के प्रभारी बने अजय टंडन

दमोह। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी (MPCC) के अध्यक्ष कमलनाथ एवं राज्यसभा सदस्य दिगविजय सिंह ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक 3500 किमी की पदयात्रा कर रहे। राहुल गांधी की नफरत छोड़ो भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) को लेकर दमोह विधायक अजय टंडन (Ajay Tandon) की कार्यशैली एवं कार्यक्षमता को देखते हुए शहडोल से लेकर उज्जैन तक पहुँचने वाली भारत जोड़ो उपयात्रा का प्रभारी बनाया गया है यह उप यात्रा शहडोल से प्रारंभ होकर उमरिया, कटनी, पन्ना जिले की सीमा से होते हुए दमोह जिले (Damoh) में प्रवेश करेंगी।

पुनः दमोह से पथरिया गढ़ाकोटा से होते हुए 25 नवंबर के आसपास उज्जैन पहुंचेंगी। यह उपयात्रा उज्जैन में यात्रा कर रहे राहुल गांधी से मुलाकात कर यात्रा में शामिल होगी। जिन जिला से यह यात्रा गुजरना है वहां के यात्रा सहप्रभारी एवं जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों को सूचना समय समय पर दे दी जायेगी। जिला कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष रतनचंद जैन, सागर से उज्जैन तक के यात्रा सह प्रभारी जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि गौरव पटेल को बनाया गया है।

विधायक अजय टंडन (Ajay Tandon) ने समस्त कांग्रेसजनों आमजनो से अपील की है कि इस यात्रा को उत्साहपूर्वक सफल बनाने एवं उज्जैन में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की यात्रा में सम्मिलित होने एवं भारतीय जनता पार्टी जो देश को जातिवाद के नाम पर तोड़ना चाहती है तो वहीं राहुल गांधी जो अब तक 8 किमी तक की यात्रा कर विभिन्न प्रांतो से होकर भारत जोड़ने की बात कर रहे है अतः देश की एकता अखंडता की खातिर इस यात्रा में शामिल होकर मंहगाई बेरोजगारी महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ शंखनाद करें।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button