मध्य प्रदेश में बड़े सियासी फेरबदल की अटकलें हुई तेज हो सकते हैं, ये बड़े बदलाव?

mp political resuflle

एमपी डेस्क। मध्य प्रदेश सरकार में बड़े फेरबदल की आशंका अब और भी तेज हो गई हैं। क्योंकि लगातार दो दिन दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुलाकात की सूत्रों के मुताबिक बीजेपी बड़ा फैसला ले सकती है।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) पिछले दो दिनों में दूसरी बार दिल्ली पहुंचे हैं। अब ऐसा माना जा रहा है कि मध्य प्रदेश के लिए बीजेपी बड़े चौंकाने वाले फैसले ले सकती है। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बड़े फेरबदल के कयास लगाए जा रहे हैं। इससे पहले कल केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने भी अमित शाह से मुलाकात की थी।

आज नई दिल्ली में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री @AmitShah जी से उनके निवास में सौजन्य भेंट की और महत्वपूर्ण विषयों पर सकारात्मक चर्चा की। pic.twitter.com/vahsn8Qd1U

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) July 31, 2021

प्रह्लाद पटेल (Prahlad Patel) ने अमित शाह के अलावा उमा भारती से भी मुलाकात की थी. इन मुलाकातों के बाद माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की ओर से मध्य प्रदेश सरकार (MP Government) में बड़ा बदलाव किया जा सकता है, हालांकि बदलाव किस स्तर पर होगा, इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आ सकी है. पार्टी इस पर मंथन कर रही है।

आज संसद भवन के गृहमंत्री कार्यालय में मा गृहमंत्री @AmitShah जी से सौजन्य भेंट कर,नये विभागों के संबंध में जानकारी दी ।मै उनके प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता हूँ @PMOIndia @JPNadda @jaljeevan_ @MOFPI_GOI @BJP4India @BJP4MP pic.twitter.com/QmLVtQOY0f

— Prahlad Singh Patel (@prahladspatel) July 30, 2021

जानकारी में सामने आया है कि आने वाले समय में उत्तर प्रदेश में विधानसभा के लिए चुनाव होने वाले हैं और इस चुनाव से पहले बीजेपी कुछ नए चेहरों पर काम कर रही है। जिसको देखते हुए ही मध्य प्रदेश सरकार में बदलाव होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि बदलाव सीएम (CM) स्तर पर होगा या मंत्री स्तर पर, इसपर फिलहाल कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button