कमलनाथ की घटिया राजनीति इस महामारी के दौर में दिख रहा मंत्रिमंडल मोदी और शिवराज को कोसने में लगीं है कांग्रेस

Madhya Pradesh latest news in hindi


भोपाल । (पॉलिटिकल नौटंकी) कमलनाथ  एक के बाद एक शिवराज सरकार पर अनेक आरोप लगा रहे है। कमलनाथ ने कहा कि राहुल गांधी ने 12 फरवरी को ही आगाह कर दिया था कि कोरोना संकट आने वाला है, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार मध्यप्रदेश में हमारी सरकार को गिराने में व्यस्त थी। मैंने मुख्यमंत्री रहते सभी स्कूल कालेज और शापिंग माल्स को बंद करा दिया था। हमने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए कदम उठाना शुरू कर दिए थे। हमने एक प्रकार का लॉकडाउन शुरू किया था।

लेकिन केंद्र सरकार इंतजार कर रही थी कि नया मुख्यमंत्री शपथ ले लें। हमारे विधानसभा अध्यक्ष ने कोरोना के चलते विधानसभा स्थगित करने की घोषणा की थी, तब भी इसे मजाक बनाया गया। खास बात यह है कि शिवराज सिंह चौहान के शपथ लेने के बाद लॉकडाउन घोषित किया गया।

राज्यसभा सांसद ने किया समर्थन कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा का समर्थन करते हुए कहा कि जल्द ही मंत्रिमंडल बनाया जाना चाहिए। शिवराज जनता का मजाक उड़ा रहे हैं। कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री हमारे साथ लगातार चर्चा में रहते है और हम भी एक दूसरे को सुझाव देते रहते हैं। हम सरकार के साथ हैं, केंद्र सरकार के साथ हैं, हमारी दरकार है कि जल्द से जल्द मध्यप्रदेश में मंत्रिमंडल बने।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।और हमें Google समाचार पर फॉलो करें।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button