एमपी: एक बार फिर मानवता को किया गया शर्मसार, परिजनों ने दो युवतियों की बेहरमी से पिटाई

एमपी डेस्क। 2 दिन पहले ही मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur Viral Video) जिले से महिला को पेड़ से लटकाकर बेरहमी से पीटने का वीडियो सामने आया था। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि एक और वीडियो धार जिले (Dhar Viral Video) से भी वायरल होने लगा। यहां दो युवतियों को उसी के चचेरे भाइयों ने जरा सी गलती पर उन्हें लाठी-डंडों और चप्पलों से बेरहमी से पीटा गया।

मध्यप्रदेश के धार जिले में परिजनों ने जरा सी गलती पर दो युवतियों को लाठी-डंडों और चप्पलों से बेरहमी से पीटा#MadhyaPradesh #viralvideo #Dhar pic.twitter.com/QZOFrNfydj

— Damoh Today (@damohtoday) July 4, 2021

चचेरे भाइयों ने ही युवतियों को पीटा:

यह मामला धार जिले के टांडा थाना क्षेत्र में आने वाले पीपलवा गांव से सामने आया। बताया गया है कि युवतियों को चचेरे भाई और रिश्तेदार पीटते रहे, लोग घटना का Video बनाकर मूर्ख दर्शक बने रहे। लेकिन किसी ने भी उन्हें इस बर्बरता से नहीं बचाया। युवतियां चिल्लाती रहीं, जान बचाने की गुहार लगाती रहीं, लेकिन किसी का भी दिल नहीं पसीजा।

सोशल मीडिया पर Video हो रहा वायरल:

युवतियों से मारपीट का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। युवतियों को उनके भाइयों के साथ ही महिलाओं ने भी उन्हें लाठी, पत्थर, लात और घूंसों से पीटा। पूरी घटना का वीडियो कुछ दिन पुराना बताया जा रहा है।

पूछताछ के बाद शुरू किया पीटना:

दोनों युवतियां चचेरी बहन बताई गईं, दोनों का रिश्ता अलीराजपुर (Alirajpur) के जोबट में तय हुआ। लड़कियों ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें गांव की स्कूल के पास रोका। उन्हें पूछा गया, मामा परिवार के दो लड़कों से फोन पर बातचीत क्यों करती हो? इतना पूछते ही लड़कियों पर जमकर डंडे बरसाए गए। महज फोन पर बात करने की बात को लेकर युवतियों को जमकर पीटा गया। दोनों लड़कियां डरी हुई हैं और शिकायत भी दर्ज नहीं करवा रही थीं।

पुलिस ने लिया सज्ञान:

टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले ने बताया कि (Video Viral) होने के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले को संज्ञान में लिया और मौके का मुआयना किया जा रहा है। युवतियों को थाने ले जाया गया। जहां पूछताछ करने पर युवतियों ने आपबीती सुनाई। उन्होंने कहा कि उनके साथ परिजनों ने ही मारपीट की। पुलिस ने उनकी शिकायत पर परिवार के 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए सभी को गिरफ्तार कर लिया।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button