क्या कांग्रेस “सिद्धार्थ मलैया” को बनायेगी दमोह में उपचुनाव का प्रत्याशी?

दमोह। Damoh By Election 2021: दमोह विधानसभा (55) सीट पर निर्वाचन आयोग की घोषणा के बाद दमोह की राजनीति का पारा ओर भी बढ़ गया हैं। दमोह विधानसभा सीट हॉट सीट बन चुकी हैं। जहा बीजेपी ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए राहुल सिंह को अपना प्रत्याशी घोषित किया है।

 

वहीं कांग्रेस पार्टी (Congress Party) प्रत्याशी की खोज में लगी हुई हैं। इस बीच सूत्रों से मिल रहीं जानकारी के मुताबिक कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) भी इस  मामले पर अपनी नज़र बनाए हुए हैं। वे खुद सिद्धार्थ को पार्टी में लाने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जब से राहुल सिंह को दमोह उपचुनाव का प्रत्याशी घोषित किया गया है। तभी से पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया और उनके बेटे सिद्धार्थ मलैया (Sidharth Malaiya) में नाराज़गी देखी जा रही है, दमोह में भाजपा दो गुटों में बंटी हुई है जहा एक धड़ा राहुल सिंह के समर्थन में है, वहीं दूसरा गुट जयंत मलैया और सिद्धार्थ मलैया के पक्ष में दिखाई दे रहा है। दरअसल दमोह में अब वर्चस्व की जंग छिड़ी हुई हैं, अब देखना यह होगा कि जयंत मलैया दमोह (Damoh) से चुनाव लड़ते हैं या नहीं या वो अपने बेटे को मैदान में उतारेंगे।

इसे भी पढ़ें: दमोह उपचुनाव की घोषणा के बाद प्रत्याशी का चयन करेगी कांग्रेस की बनाई विशेष कमेटी

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button