Ram Mandir: केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल ने किए रामलला के दर्शन देखें फ़ोटो!

damoh today news

अयोध्या। भगवान् श्री राम की नगरी अयोध्या में 5 अगस्त को राम जन्मभूमि मंदिर के भूमि पूजन और शिलान्यास की तैयारियों जोरों शोरों से हो रहीं है, प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी 5 अगस्त के दिन भूमि पूजन व शिलान्यास करेंगे। इसकी तैयारी में कोई कसर न रह जाए, इसके लिए केंद्र के साथ राज्य सरकार मंत्री अधिकारी भी जोरों से लगें हुए है। 

लखनऊ में बैठक के उपरांत स्मृति के लिए श्रीराम जी की मूर्ति,अयोध्या का विशिष्ट कलेन्डर एवं राजमुद्रा की प्रतिकृति मिली मा @NeelkanthAd सहित सभी का धन्यवाद @PMOIndia @JPNadda @incredibleindia @MinOfCultureGoI @BJP4India @BJP4MP @tourismgoi @Dev_Jurix @_NitinTripathi @bjp_damoh pic.twitter.com/VHfIFkqhwO

— Prahlad Singh Patel (@prahladspatel) July 31, 2020


damoh today news

केंद्रीय पर्यटन व संस्कृति मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल भी आज अयोध्या पहुंचे हैं। शाम वे लखनऊ पहुंचे जहां उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाक़ात की। आज सुबह अयोध्या पहुंचने वाले प्रह्लाद सिंह पटेल ने हनुमान गढ़ी में बजरंग बली के दर्शन करने के बाद सरयू आरती ओर पूजन किया।

आज, अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम जी की जन्मभूमि में जाने का परम पुण्य प्राप्त हुआ। इस दौरान, उ०प्र० के संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री डॉ. @NeelkanthAd जी सहित अन्य लोग भी साथ रहे।

जय राम जी की।🚩@MinOfCultureGoI | @tourismgoi | #Ayodhya@bjp_damoh | @PibLucknow | pic.twitter.com/SMawTXNPQo

— Office of Shri Prahlad Singh Patel #StayHome (@pspoffice) July 31, 2020


prahlad patel damoh news

इसके बाद उन्होंने रामलला के दर्शन भी किए। एवं अयोध्या के सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ तैयारियों को लेकर बैठक भी की। उनका यहां पर श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने भी भेंट करने का कार्यक्रम है। माना जा रहा है कि वह चंपत राय से भेंट करने के दौरान ही राम मंदिर निर्माण के लिए दान भी देंगे।

दमोह न्यूज़  से जुड़ी अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक लाइक और ट्विटर  पर फॉलो करें और हमें  Google समाचार  पर फॉलो करें।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button