PM आवास योजना संबंधी समस्या है तो सीधे कार्यालय आएं यहां वहां ना भटकें : सीएमओ खरे

Damoh today news

दमोह | प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बीएलसी एवं एएचपी घटक के हितग्राही को किसी भी प्रकार की समस्या है तो वह नगरपालिका के कार्यालय में आकर अपनी समस्या का समाधान करा सकते हैं। इस संबंध में एक बैठक का आयोजन जिला मजिस्ट्रेट तरुण राठी के निर्देशानुसार मुख्य नगरपालिका अधिकारी कपिल खरे द्वारा कार्यालय में किया गया, जिसमें उनके द्वारा जानकारी देते हुए बताया कि पिछले कई दिनों से हितग्राही आवास योजना संबंधी कार्य हेतु यहां-वहां भटक रहे थे। 

इसी समस्या को लेकर उन्हें आवश्यकता अनुसार तत्काल निराकरण हेतु नगर पालिका कार्यालय में 10 जुलाई तक एक शिविर का आयोजन किया जा रहा है इस शिविर में यथासंभव सीएमओ सहित प्रभारी आवास योजना अशोक पाठक सहायक लेखा अधिकारी अजेंद्र ठाकुर एवं नगरपालिका के कर्मचारी मौजूद रहेंगे। 

Damoh today news

यह शिविर गुरुवार से प्रारंभ हुआ है और 10 जुलाई 2020 तक जारी रहेगा, इसमें हितग्राही दोपहर 12 बजे से 2 बजे तक अपनी समस्या का निराकरण करा सकते हैं। गुरुवार एवं शुक्रवार को 58 हितग्राही कार्यालय में उपस्थित हुए जिनके द्वारा अपनी समस्याओं को बताया गया एवं समस्याओं का निराकरण भी किया गया।

सीएमओ कपिल खरे ने सभी हितग्राहियों से अपील की है कि कार्यालय में मास्क लगा कर आए, सोशल डिस्टेंस का पालन करें एवं अपने साथ आधार कार्ड एवं पासबुक की मूल प्रति जरूर लाएं।

दमोह न्यूज़  से जुड़ी अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक लाइक और ट्विटर  पर फॉलो करें और हमें  Google समाचार  पर फॉलो करें।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button