दमोह राय परिवार के ठिकानों पर दो दिन चली रेड में मिली “अकूत दौलत” इनकम टैक्स की टीम रवाना हुई

INCOME TAX RAID IN DAMOH: दमोह के होटल और शराब कारोबारी शंकर राय और कमल राय के ठिकानों पर दूसरे दिन भी इनकम टैक्स विभाग (Income tax department) की ताबड़तोड़ कारवाई जारी रहीं। आयकर विभाग की ज्वाइंट डायरेक्टर मुनमुन शर्मा ने बताया कि इस कार्रवाई में शराब कारोबारी के यहां से करीब साढ़े 8 करोड़ रुपये कैश, साढे़ 5 करोड़ रुपए के हीरे जवाहरात मिले हैं। वहीं करीब 10 अलग- अलग प्रकार की गन भी जब्त की गई हैं। इसके साथ ही विभाग ने 16 गाड़ियों को भी जब्त किया है।

गुरुवार और शुक्रवार के दिन आयकर विभाग ने शराब कारोबारी और कांग्रेस नेता राजा राय, शंकर राय और भाजपा नेता कमल राय सहित इनके पूरे परिवार के यहां छापामार कार्रवाई की। आयकर विभाग की टीम ने राय परिवार के सभी ठिकानों पर अपनी कार्रवाई की‌, टीम ने बैंक में भी जांच की है कि राय परिवार का बैंकों में कितना पैसा जमा था और लॉकरों में क्या है।

आपको बता दें कि आयकर विभाग ने जो कार्रवाई की है, उसमें एक बात निकलकर सामने आ रही है कि राय परिवार की जितनी भी अचल संपत्ति जमा की गई है, उसमें से अधिकतर दूसरों के नाम है और यह व्यक्ति इस परिवार के कर्मचारी भी हैं।

ज्वाइंट डायरेक्टर मुनमुन शर्मा ने मीडिया से रूबरू होकर सिर्फ इतना ही कहा कि पूरी जानकारी उनके वरिष्ठ अधिकारी ही दे पाएंगे। देर रात्रि में आयकर विभाग की यह सभी टीम वापस अपने-अपने जिलों के लिए रवाना भी हो गई और इसकी खबर मीडिया को भी नहीं लग पाई।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button