दमोह एसपी कार्यालय से 50 मीटर की दूरी पर नाले में मिली लाश

दमोह। शहर के एसपी ऑफिस के पास, दाल मील के सामने स्थित एक नाले में मंगलवार की दोपहर एक अज्ञात व्यक्ति की लाश पड़ी मिली मृतक का शव करीब दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है। हालाकि देर शाम तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। ख़बर के अनुसार मुख्य सड़क पर नाले पर बनी पुलिया के नीचे झाड़ियों में एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। जिसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। करीब तीन दिन से शव पड़ा होने की वजह से वहां पर बदबू आ रही थी। साथ ही सिर का हिस्सा भी गल चुका था। पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवाया। यहां पर बता दें कि पीएचई कार्यालय और दाल मिल के पीछे बड़े स्तर हो पाई थी।

पर कुंचबदिया कच्ची शराब बनाने का काम करते हैं। यहां पर लोग कच्ची शराब खरीदने के लिए आते हैं और पीने के बाद यहां पर सड़क के किनारे और पेड़ के नीचे पड़े रहते हैं। यह मामला कई बार सामने आ चुका है, लेकिन कुछ दिन अंकुश लगाने के बाद फिर से चालू हो जाता है। जिस हिसाब से व्यक्ति का शव पड़ा मिला है। उससे प्रतीत होता है कि व्यक्ति शराब के नशे में था और पुलिया से नीचे गिरने के बाद पानी में पड़े रहने से उसकी मौत हो गई होगी। बॉडी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने से पुलिस उसकी पहचान नहीं कर पाई।

एसपी डीआर तेनीवार ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कोई व्यक्ति नशे की हालत में पुलिया पर बैठा होगा, जिससे वह पुलिया से नीचे नाले में गिर गया। जिससे उसकी मौत हो गई। अभी शव की शिनाख्त नहीं हुई है। आसपास के थाना क्षेत्रों में सूचना दी गई है। पुलिस परिजनों की तलाश में जुटी है। देर शाम तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button