Damoh Lockdown : पुलिस की सख्ती का दिख रहा है असर, बाजारों सड़कों चौराहों पर पसरा हुआ है सन्नाटा!

दमोह न्यूज
फ़ोटो : दमोह मार्केट


दमोह। कोरोना महामारी की रोकथाम और जनता के बचाव के लिए जिला प्रशासन द्वारा एहतियातन किये गए, लॉकडाउन की सख्ती का असर जिले में देखने को मिल रहा है। शहर से लेकर ग्रामीण अंचलों तक मुख्य मार्गो और बाजारों में सन्नाटा पसरा हुआ है।

लोग अपने-अपने घरों में रहकर नियमो कानून का पालन कर रहे हैं कई आवश्यक सेवाओ को डोर टू डोर और होम डिलेवरी का लाभ लेकर भी लोग अपनी जरूरतें का सामान घर बैठे ले रहें है,
जिससे बाजारों में खरीददारी के नामपर निकलने वाले लोंगो की संख्या भी अब लगभग खत्म हो गई है। 

दमोह न्यूज
फोटो: दमोह हटा नका

प्रशासन के तमाम अधिकारी और विभिन्न विभागों में पदस्थ कर्मचारी अपने-अपने कार्य क्षेत्रों में सेवाएं देकर सोशल डिस्टेंस सहित आवश्यक जागरूकता के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं, सभी जगहो पर लॉक डाउन का  पालन कराने के लिए पुलिस प्रशासन मुस्तेद रहकर व्यवस्थाओं में जुटा हुआ है।
           
लॉक डाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस विभाग द्वारा लगातार अलर्ट रहते हुए थाना क्षेत्रों और सीमाओं मैं भ्रमण कर रहा है,कानून तोड़ने वालों पर सख्त कार्यवाही भी की जा रहीं हैं।,धारा 144 के उल्लंघन के मामलों के तहत अब तक हटा थाना पुलिस ने 52,मड़ियादो थाना पुलिस ने 31, गैसाबाद थाना पुलिस ने 24, रनेह थाना पुलिस ने 15, रजपुरा थाना पुलिस ने  13, कुम्हारी थाना पुलिस ने 11 प्रकरण दर्ज किये हैं। 
दमोह न्यूज
फ़ाइल फोटो

पुलिस द्वारा कई प्रकरणों में दोपहिया और चार पहिया वाहनों को भी जब्त किया गया है, मडियादो थाना में पदस्थ प्रोबेशनर डीएसपी नितिन एसआर बघेल ने बताया कि थाना पुलिस के साथ छतरपुर और पन्ना जिलों की सीमाएं सील कर वर्धा और चोरईया चैक पोस्ट पर पुलिस का सघन चेकिंग अभियान जारी है।

इसी प्रकार पन्ना कटनी जिले की सीमाओं पर कुम्हारी थाना पुलिस लगातार चेक पोस्ट सघन निगरानी और ग्रामीण अंचलों में निरीक्षण कर रही है रजपुरा थाना प्रोवेशनर अधिकारी के पी सिंह, गैसाबाद थाना प्रभारी बी एस ठाकुर हमराह पुलिस बल के साथ लगातार सीमाओं पर लोगों और वाहन चालकों से पूछताछ कर कार्यवाही में जुटे हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।और हमें Google समाचार पर फॉलो करें।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button