Damoh Lockdown : दमोह जिला आगामी 14 अप्रैल तक पूरी तरह से “लॉकडाउन” रहेगा कलेक्टर ने जारी किया आदेश!

दमोह न्यूज

दमोह (ऋषभ विश्वकर्मा)। दमोह जिले में आगामी 14 अप्रैल तक पूरी तरह से लॉकडाउन किया जाएगा। राशन, फल, सब्जी के ठेलो को अनुमति रहेगी, फेरी वाले फेरी लगाकर लोगों की जरूरतों को पूरा कर सकेंगे।

आज जनप्रतिनिधियों की बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें यह निर्णय लिया गया की आगामी 14 अप्रैल तक पूरी तरह से लॉक डाउन किया जाये।  यह नई व्यवस्था है, शहरवासियों से आग्रह किया गया इस व्यवस्था को सुचारू रूप से प्रारंभ होने में कुछ समय लग सकता है, सभी हमें सहयोग करें, यह व्यवस्था हम सब की सुरक्षा के लिए ही है, हम जितना घरों में रहेंगे, उतना हम कोरोना संक्रमण से बच सकेंगे।

यह भी पढ़ें : दमोह में किराना रथ चालू हुआ अब घर बैठे मिलेगा, किराने का सामान लॉकडाउन् के कारण लिया गया फैसला कलेक्टर तरुण राठी ने दिए निर्देश!

 दमोह कलेक्टर तरुण राठी
दमोह कलेक्टर तरुण राठी

कलेक्टर तरुण राठी ने कहा कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस जरूरी है। संक्रमित व्यक्ति किसी के संपर्क में आये, उनकों खोजकर क्वारंटीन करना होगा। एक व्यक्ति के संपर्क को खोजपाना भी कठिन होता है। इसीलिए घर में रहने की सीमा घर तक ही सीमित हो जायेगी।


दमोह न्यूज
फोटो : दमोह लॉकडाउन 

इसी अवसर पर पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने कहा कल और आज सम्पूर्ण लॉकडाउन सफल रहा। कल 4 थानों का भी निरीक्षण किया है। उन्होंने कहा 144 उल्लंघन के 700 प्रकरण बनाये गये हैं, तथा 150 से अधिक वाहन जप्त किये गये है। उन्होंने कहा पुलिस गांव-गांव संपर्क कर लोगों को जागृत कर रही है। श्री चौहान ने कहा मूवमेंट कम होगा तो यह जनहित में और इसे लोग समझ भी रहे है। उन्होंने कहा लगातार मॉनीटरिंग की जा रही है तथा आने वाले दिन भी ऐसी ही व्यवस्था रहेगी।

यह भी पढ़ें : दमोह घर बैठे मिलेगा गेस सिलेंडर (लॉकडाउन) के कारण लिया गया फ़ैसला !

आयोजित बैठक में सभी जनप्रतिनिधियों द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जिला प्रशासन-पुलिस प्रशासन, राजस्व विभाग, स्वास्थ्य, महिला बाल विकास, पंचायत विभाग तथा इस अभियान से जुड़े सभी विभागों अधिकारियों-कर्मचारियों के उत्कृष्ट एवं सराहनीय योगदान के लिए धन्यवाद प्रस्ताव पारित किया गया और सभी के लिए ताली भी बजाकर स्वागत किया गया। सभी जनप्रतिनिधियों ने सभी के कार्यो और योगदान की सराहना की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।और हमें Google समाचार पर फॉलो करें।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button