Damoh Lockdown : दमोह घर बैठे मिलेगा गेस सिलेंडर (लॉकडाउन) के कारण लिया गया फ़ैसला !

दमोह न्यूज
Image Courtesy : BCCL

दमोह (ऋषभ विश्वकर्मा)। कोरोना वायरस की रोकथाम की दृष्टि से दमोह जिले में लॉक डाउन किया गया है।इस दौरान उपभोक्ताओं को गैस रिफिल की सप्लाई यथावत जारी रहेगी।
इस संबंध में जिला आपूर्ति अधिकारी ने गैस एजेंसी संचालको से कहा है की, गैस कनेक्शनधारी उपभोक्ताओं को निर्धारित दर पर होम डिलीवरी की जायें।

यह भी पढ़ें : दमोह में किराना रथ चालू हुआ अब घर बैठे मिलेगा, किराने का सामान लॉकडाउन् के कारण लिया गया फैसला कलेक्टर तरुण राठी ने दिए निर्देश!

उन्होंने उपभोक्ताओं से अपील की है कि आवश्यकतानुसार अपने घरों में रहकर ऑन लाइन गैस बुकिंग करें, ताकि संबंधित गैस एजेंसी संचालक आपके पते पर होम डिलेवरी कर सके।

दमोह न्यूज
फ़ाइल फोटो

खाद्य आपूर्ति अधिकारी ने यह भी कहा है कि उपभोक्ता को गैस प्राप्त करने से कोई समस्या आ रही है, तो अपने गैस कनेक्शन से संबंधित गैस एजेंसी को दूरभाष या मोबाइल नंबरों पर सूचित किया जा सकता है। साथ ही उन्होंने खाद्य-शाखा के कंट्रोल रूम के इस मोबाइल नंबर पर  8770548994 भी कॉल भी कर सकते है।

यह भी पढ़ें : दमोह जिला आगामी 14 अप्रैल तक पूरी तरह से “लॉकडाउन” रहेगा कलेक्टर ने जारी किया आदेश!
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।और हमें Google समाचार पर फॉलो करें।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button