Damoh Corona Vaccination: पहला टीका जयंती सूर्यवंशी को लगते ही पूरे परिसर में खुशी का रहा माहौल

 

damoh corona vaccination

दमोह। Damoh Corona Vaccination: जिला अस्पताल के शीघ्र हस्तक्षेप केन्द्र में स्वास्थ्य कर्मी जयंती सूर्यवंशी को जिले का पहला कोविड का टीका लगाया गया, यह टीका एएनएम रागिनी चौरसिया ने लगाया था। 

वहीं दूसरा टीका पुरूष स्वास्थ्य कर्मी मनीष सोनी को लगाया गया। यह टीका एएनएम प्रीति अहिरवाल ने लगाया। जैसे ही यह टीका लगा तो पूरे परिसर में खुशी का माहौल बन गया। जयंती को टीका लगते ही देश-प्रदेश के साथ ही दमोह जिले में कोरोना के विरूद्ध देश के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरूआत हो गई। 


इसके पहले वह टीकाकरण केन्द्र में विधिवत दस्तावेज के साथ यहां पहुंची, उनके दस्तावेज के साथ ही उनका तापमान लिया गया। यहां पर गाइड लाइन का पालन किया गया। जानकारी ऑनलाईन फीड की गई।


यहां सभी स्वास्थ्य कर्मियों और डॉक्टर्स को टीका लगने के बाद आधे घण्टे आब्जरवेशन कक्ष में रखा गया। जहां सभी स्वस्थ्य और प्रसन्नचित दिखते रहे। साथ ही खुशी-खुशी कक्ष से बाहर निकले। सभी ने बाहर निकलकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया। इन सबके चेहरों पर खुशी देखते ही बनती थी। चेहरों पर छायी खुशी संदेश दे रही थी । टीका से डरने की जरूरत नहीं है। जब भी नंबर आये और आकर टीका लगवायें।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button