दमोह में हत्यारे के घर चला ‘मामा’ का बुलडोजर, प्रशासन ने 10 एकड़ पर अवैध अतिक्रमण को ढहाया

दमोह। जिले के मडियादो थाना अंतर्गत आने वाले लखनपुरा गांव में युवक की हत्या के बाद पुलिस ने दो संदेही आरोपी रूपा वंजारा और भूरा बंजारा को पकड़ लिया और पूछताछ शुरू कर दी गई थी। वहीं संदेहियों को पकड़ने के 24 घंटे बाद ही एक संदेही का अवैध अतिक्रमण चिन्हित कर उस पर जेसीबी चलाई गई।

आरोपी भूरा बंजारा ने लखनपुरा में ही वन विभाग के पीएफ 364 रमना बीट में 10 एकड़ वन भूमि को अतिक्रमित कर लिया था। चारो ओर से पत्थर की खखरी उठा ली थी। मौके पर पहुंचे हटा एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह, एएसआई विनोद करोलिया, प्रधान आरक्षक राजेश मिश्रा और आरक्षक दीपेंद्र सहित वन परिक्षेत्र हटा से सहायक परिक्षेत्र अधिकारी जेपी दुबे, बीटगार्ड यशवंत पांडेय, अरमान और हरीश सहित अन्य वनकर्मियो ने जेसीबी से खखरी तुड़वा दिया। इस अतिक्रमण के अलावा अन्य अतिक्रमण को भी पुलिस और वन विभाग ने चिन्हित किया है।

हटा एसडीओपी वीरेंद्र बहादुर सिंह ने बताया, हत्याकांड से जुड़े आरोपियों के अवैध अतिक्रमण को चिन्हित कर कार्रवाई की जा रही है। रमना बीट में आरोपी ने 10 एकड़ से अधिक वन भूमि पर कब्जा किया था, जिसे तोड़ दिया गया है। आपको बता दें कि लखनपुरा निवासी प्रभु राजपाली पिता सूरज राजपाली की गुरुवार रात पत्थर पटककर हत्या कर दी गई थी, जिसका शव ग्रामीणों को शुकवार सुबह गांव के पास सिद्द बाबा स्थल पर मिला था। पुलिस द्वारा इस मामले में दो संदेहियों को पकड़ा गया था, जिनसे पूछताछ की गई थी। इस कार्रवाई के बाद स्पष्ट हो गया कि दोनों संदेहियों ने घटना को अंजाम दिया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button