कांग्रेस भाजपा कि तरह विकास नही कर सकती दमोह का विकास सिर्फ भाजपा कर सकती हैं: सीएम शिवराज

दमोह। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को दमोह में बीजेपी के बूथ सम्मेलन में हिस्सा लिया और कार्यकर्ताओं से 17 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव (By Election) में पार्टी के उम्मीदवार राहुल सिंह लोधी को जिताने की अपील की। इस चुनावी सम्मेलन में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी हिस्सा लिया। 

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कार्यकर्ता अपने बूथ पर लोगों को यह समझाएं कि सिर्फ भाजपा ही जनकल्याण के काम कर सकती है। उन्होंने कहा कि लोगों को यह बताएं कि विकास सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। 

हमने दमोह के लिए रु. 205 करोड़ की 9 सड़क और पुल की सौगात दी है। रु. 770 करोड़ की लागत की दमोह, पटेरा, जबेरा, तेंदूखेड़ा, बकस्वाहा समूह जल प्रदाय योजना से 702 गाँव में पानी दिया जाएगा।: मुख्यमंत्री श्री @ChouhanShivraj pic.twitter.com/MuWXG43i17

— Office of Shivraj (@OfficeofSSC) April 8, 2021

 

लोगों के लिए रोटी, पानी, पढ़ाई.लिखाई और दवाई का इंतजाम सिर्फ भाजपा कर सकती है। कार्यकर्ता सरकार की योजनाओं के हितग्राहियों की सूची लेकर बैठें उनसे संपर्क करें, उन्होंने कहा कि अगर हर कार्यकर्ता अपना-अपना काम करेगा तो कांग्रेस एक बूथ भी नहीं जीत सकेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा की तरह विकास नहीं कर सकती।

 

शिवराज ने कहा कि दमोह का विकास कांग्रेस कभी नहीं कर सकती। इसीलिए राहुल सिंह लोधी कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुऐ हैं। दमोह में 17 अप्रैल को उपचुनाव होने है और बीजेपी ने राहुल लोधी को अपना उम्मीदवार बनाया है।

 

मुख्यमंत्री ने पार्टी कार्यकर्ताओं से राहुल को जिताने की अपील करते हुए कहा कि जब कमलनाथ सीएम बने और प्रदेश का बंटाधार हुआ तो सबको समझ आ गया कि अच्छा शासन कौन चला सकता है। आज हालत यह है कि दिग्विजय सिंह खुद कहने लगे हैं कि वे प्रचार के लिए जहां जाते हैं, वहां कांग्रेस के वोट कम हो जाते हैं।

 

ये भी पढ़े: दमोह उपचुनाव में हाेगी सिंधिया की एंट्री, दिग्विजय सिंह भी होगें मैदान में

 

बीजेपी इस बूथ सम्मेलन में सीएम शिवराज के साथ बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद सिंह पटेल, प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी, जयंत मलैया, मुरलीधर राव, हितानंद शर्मा सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी हिस्सा लिया।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button