CM शिवराज का ‘बुंदेली इंटरव्यू’ बना चर्चा का विषय कही ये बड़ी बाते

cm shivraj bundeli interview

दमोह। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को दमोह में  विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने पहुंचे जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह के पक्ष में वोट की अपील की। इस बीच मुख्यमंत्री ने सरकार के विकास कार्यों से आम जनता को परिचित करवाया।दमोह उपचुनाव में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। मुख्यमंत्री से लेकर प्रदेश के बड़े बड़े नेताओं ने दमोह पर विजय की पाने की लिए जी तोड़ मेहनत कर रहें है। 

हाल ही में इन दिनों दमोह पहुंचे सीएम शिवराज का बुंदेली इन्टरव्यू चर्चा का विषय बना हुआ विडियो में सीएम शिवराज बुंदेली में संवाद करने का प्रयास कर रहें हैं। दरअसल बुंदेली बौछार के यूट्यूब चैनल पर दिए इंटरव्यू में सीएम शिवराज कहते नज़र आ रहे है की दमोह में सभी के वोट भारतीय जनता पार्टी को ही मिलेंगे, सबका प्यार और आशीर्वाद दोनो मिल रहा है।

शिवराज सिंह चौहान ने दावा करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी और भाजपा के प्रत्याशी राहुल सिंह दमोह का ये चुनाव जीतेंगे। सीएम शिवराज ने कांग्रेस और भाजपा में मुकाबले के बीच कहा की प्रदेश की जनता की भलाई देखें तो बीजेपी और कांग्रेस में कोई मुकाबला नहीं है। एक तरफ उनको सवा साल का राज जहां एक भी विकास का काम नहीं हुआ। 

शिवराज ने कहा राहुल भी कांग्रेस में टूट-टूट के मर गए तब उन्होंने तय किया की विकास करना है तो भारतीय जनता पार्टी में जाना होगा, तो राहुल विधायकी छोड़कर आए और आते ही हमने मेडिकल कॉलेज की स्वीकृति दी। कई सिंचाई की योजनाएं पीने के पानी की योजनाएं और एक तरफ़ विकास के काम ओर बीजेपी की जो योजनाएं कमलनाथ ने बंद कर दी थीं। वे सब फिर चालू कर दी है। जनता देख रही है और समझ रही है की जिसको चाहना है वह तो केवल भारतीय जनता पार्टी कमल का फूल है।

कांग्रेस के मैडिकल कॉलेज पर उठाए सवाल पर शिवराज ने कहा कि उनको तो कोई न कोई बहाना चाहिए। उन्होंने तो कुछ किया नहीं न यहां किया ना पूरे बुंदेलखंड में किया। इसलिए वह तो खिसेयानी बिल्ली खंबा लौचे कुछ न कुछ तो कहेगी ही। जनता सब सच्चाई समझ रही है।

दिग्विजय खुद कहते है वे जहां जाते है कांग्रेस के वोट कटते है:

पत्रकार ने जब उनसे कॉन्ग्रेस पर सवाल पूछा की दिग्विजय सिंह दो दिन के लिए आए और चले गए कमलनाथ भी अब आ नही रहें है। इस पर सीएम ने कहा की दिग्विजय खुद कहते है की वे जहां जाते है वहां वोट कटते है इतने वोट का काट लेंगे बहुत है, इसके बाद उन्होंने सोचा होगा कि लौट जाए। 

कांग्रेस के दल बदल के मुद्दा पर सीएम शिवराज ने क्या कहा?

बुंदेली बौछार से बात करते हुए शिवराज ने कहा की 28 चुनावों में भी जनता ने उन्हें नकार दिया। सुरखी में भाजपा 64 हज़ार वोटों से जीती। कहीं 50 हज़ार कही 40-52 हज़ार जनता ने धुआंधार जिताया। वह भी तो जनता है मध्यप्रदेश की उन्होंने समझा कि जो भी विकास होना है वह भारतीय जनता पार्टी से होना है। 

आपको बता दे पिछले कई दिनों से सीएम शिवराज कार्यक्रम धुआंधार तरीके से चल रहे है हाल ही में पिछले दिनों दमोह में एक चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की कि घरों से निकल आओ. इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि सभी लोग घर से निकल जाओ और भाजपा को चुनाव जिताने में लगा दो। जिस बूथ पर भाजपा सबसे अधिक वोट से जीतेगी, वहां सबसे पहले मैं आऊंगा। हर कार्यकर्ता पार्टी के लिए लड़ता है और पार्टी देश के लिए लड़ती है। यह चुनाव पार्टी के मान-सम्मान की लड़ाई है। भाजपा कार्यकर्ताओं की मां है। हर कार्यकर्ता को अपनी मां के दूध की लाज रखना है।

वीडियो देखें: 

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button