BSP विधायक रामबाई के पति ‘गोविंद सिंह’ ने किया सरेंडर

mla rambai husband surrender


दमोह। पथरिया से बसपा विधायक रामबाई सिंह परिहार (BSP MLA Rambai) के पति और देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड में आरोपी गोविंद सिंह परिहार (Govind Singh Parihar) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसमें वह खुद को भिंड या ग्वालियर पुलिस के सामने सरेंडर (Surender) करने की बात कहते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो करीब 3 मिनट का है, हालाकि एसपी ने इस मामले की कोई भी जानकारी होने से इनकार किया है। 


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गोविंद सिंह ने ग्वालियर में एसटीएफ के सामने सरेंडर किया है. पूछताछ के लिए एसटीएफ की टीम गोविंद सिंह को भोपाल ले जा सकती है. फिलहाल एसटीएफ (STF) ने गोविंद सिंह को गोपनीय जगह पर रखा है।


पुलिस ने सरेंडर से किया इनकार:


इस वायरल वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने कहा कि उन्हें इस संबंध में किसी तरह की कोई भी जानकारी नहीं मिली है और न हाई भिंड के किसी थाने में उसने आत्मसमर्पण किया है।


विधायक रामबाई ने भी एक वीडियो डाला है, जिसमें वह कह रही हैं कि मेरे पति गोविंद सिंह ने सरेंडर कर दिया है। रामबाई ने कहा कि वह अभी ग्वालियर में हैं। पुलिस उन्हें कुछ देर में दमोह लेकर पहुंचेगी। ऐसे में सवाल यह उठ रहा कि  पुलिस को जब इन सारी चीजों के बारे में जानकारी नहीं है तो रामबाई को कैसे इसकी  जानकारी मिल रहीं है।


हालाकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोविंद सिंह को एसटीएफ ने अपने कब्जे में ले लिया है। अभी तक इस मसले पर पुलिस के अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड (Devendra Chaurasia Hatyakand) में आरोपी गोविंद सिंह परिहार सालों से फरार है। सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद एमपी पुलिस (MP Police) उसे गिरफ्तार करने की तलाश में जुटी हुई हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button