BSP विधायक रामबाई के पति का सरेंडर करने का विडियो वायरल, भिंड पुलिस ने किया इनकार!

ramabai husband surrender


भिंड। देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी पथरिया से बीएसपी विधायक रामबाई (Mla Rambai) के पति गोविंद सिंह ने भिंड में अपने सरेंडर का वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में गोविंद सिंह परिहार कह रहा है, कि ”मेरी पत्नी पथरिया विधायक रामबाई ने वीडियो जारी कर कहा है कि आप सरेंडर कर दें, तो मैं यहां विधायक के माध्यम से पुलिस के यहां सरेंडर कर रहा हूं. हालाकि भिंड पुलिस (Bhind Police) अधीक्षक मनोज सिंह ने विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह के सरेंडर करने से इनकार किया है। उनका कहना है कि जिले के किसी भी थाने में गोविंद ने अभी तक सरेंडर नहीं किया है।


वीडियो में खुद को बता रहा निर्दोष:


इस वायरल वीडियो (Viral Video) में गोविंद सिंह ने किसी घर में सोफे पर बैठकर यह वीडियो बनवाया है, जिसमें वह कह रहा है, ”ये जो घटना है इसके बारे में मुझे जानकारी तक नहीं थी। इसमें मेरा नाम जोड़ दिया गया है. मुझे न्याय नहीं मिल रहा है. मैं माननीय सेशन कोर्ट, हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट से निवेदन करना चाहता हूं कि इस घटना की उच्चस्तरीय जांच करा लें. अगर मैं इसमें दोषी पाया जाता हूं तो मुझे चौराहे पर फांसी दी जाए. मैं एक निर्दोष व्यक्ति हूं, मुझे राजनीतिक वजहों से, कुछ नेताओं की कूटनीति की वहज से इस घटना में फंसाया गया है। हालाकि यह तीनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। हम इन वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करते।


आपको बता दें, हटा के बहुचर्चित देवेंद चौरसिया हत्याकांड का मुख्य आरोपी है गोविंद सिंह परिहार (Govind Singh Parihar) जिसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button