जंगल में फंदे पर लटका मिला श्रमिक का शव 21 अप्रेल को क्वारंटाइन सेंटर से हुआ था गायब

बटियागढ़ । बटियागढ़ के कॉलेज में बनाए गए क्‍वारंटाइन सेंटर से भागे युवक का शव बुधवार की दोपहर एक पेड़ पर लटकता हुआ मिला।  वह 21 अप्रेल की रात से लापता था, प्रशासन मान रहा था कि वह भागकर कहीं चला गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगोला गांव निवासी कल्लू पिता हीरा अहिरवार 45 जबलपुर में अपने परिवार के लोगों के साथ मजदूरी करता था। जिसे जबलपुर से वापस आने के कारण उसके छोटे भाई उमेद अहिरवार और बहू के साथ 20 अप्रैल को कालेज के क्‍वारंटाइन सेंटर में रखा था।

कल्लू 21 अप्रेल को रात में रहस्यमय ढंग से लापता हो गया। शेल्टर होम के दूसरे सदस्यों के मुताबिक जब सब सो रहे थे थे वह वहां से भाग निकला था। थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज की गई थी। बुधवार को कल्लू का शव क्वारेंटाइन सेंटर से 3 किलोमीटर दूर बटियागढ़ थानांतर्गत केरबना मार्ग पर पहाड़ी पर पेड़ से लटका मिला।

 बटियागढ़  टीआइ लखनलाल तिवारी ने बताया कि : 
 
कल्लू सेंटर में रहने को तैयार नहीं था। मौका पाते ही वह सेंटर से भाग गया, जिसकी सूचना सेंटर कर्मचारियों द्वारा पुलिस थाने में दी गई थी। सूचना पर गुमशुदगी व लॉकडाउन तोडऩे पर धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज कर तलाश की जा रही थी। शव बरामद कर जांच की जा रही है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button