हाउसिंग बोर्ड सिविल वार्ड नंबर 6 के निवासियों ने नाला की चौड़ाई बढ़ाने एवं उसे ढकने हेतु सीएमओ को सौंपा ज्ञापन

people of housing board ward no 6 damoh submitted memorandum to CMO
हाउसिंग बोर्ड वार्ड नं.06 नाले का निर्माण कार्य में चौड़ाई कम / फाइल फोटो


दमोह । हाउसिंग बोर्ड सिविल वार्ड नंबर – 6 में चल रहे नाले के निर्माण कार्य में आपत्ति जताते हुए वार्ड वासियों ने आज एक ज्ञापन सौंपा जिसमें उल्लेख किया गया है किए जा रहे नाले के निर्माण कार्य में नाले की चौड़ाई कम रखी गई है जिससे वार्ड वासियों के घर में पानी भरने की समस्या है जो पिछले कई वर्षों से है, बरसात के मौसम में नाले का पानी वार्ड वासियों के घरों में भर जाता हैं। वार्ड वासियों की मांग है कि वर्तमान में नाले का निर्माण कार्य चल रहा परन्तु नाले की चौड़ाई कम रखी गई जिससे इनके घरों में पानी भरने की समस्या हल नहीं होगी और पानी भरेगा। 

वार्ड वासियों द्वार सौंपे गए ज्ञापन की फोटो

वार्ड वासियों ने ज्ञापन में नाले को ऊपर से ढकने की भी मांग की और कहा है कि निर्माणरत नाले को उपर से खुला छोड़ा जा रहा है जिससे वार्ड वासियों के बच्चों एवं जानवरों का इस नाले में गिरने का ख़तरा रहता हैं। अगर ऐसा होता है तो इस दुर्घटना का जिम्मेदार कौन रहेगा। वार्ड वासियों के द्वारा यह ज्ञापन सीएमओ नगरपालिका को सौंपा गया। इस दौरान ज्ञापन सौंपने पहुंचे वार्ड निवासी – महेंद्र कुमार, डीपी सेन, प्रमोद कुमार दिनकर, एके श्रीवास्तव, अजय चौबे, छोटे लाल अहिरवाल, केएल अहिरवाल, जीपी शर्मा, प्रकाश, नीलेश विश्वकर्मा आदि ने नगरपालिका से अपनी मांग रखी। हालाकि की अब देखना होगा वार्ड वासियों की मांग को आख़िर कब तक पूरा किया जाता हैं। 

दमोह जिले  से जुड़ी अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक लाइक और ट्विटर  पर फॉलो करें और हमें  Google समाचार  पर फॉलो करें

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button