स्वदेशी जागरण मंच ने चमकादड़ चीन के विरोध में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन किया और चीन के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की

Swadeshi Jagran Manch Damoh burnt effigy of Chinese President Xi Jinping in protest against China

दमोह | स्वदेशी जागरण मंच दमोह के तत्वधान में चीन के द्वारा  15 जून दिन सोमवार  की रात गलवान घाटी पर लद्दाख स्थित वास्तविक नियंत्रण रेखा पर दोनों देशों की सेना एक दूसरे के आमने सामने थी दोनों देशों की सेनाओं के बीच हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे जिससे भारत वासियों में  निरंतर बदले की ज्वाला धधक रही है।

Swadeshi Jagran Manch Damoh burnt effigy of Chinese President Xi Jinping in protest against China

इसी क्रम में आज स्वदेशी जागरण मंच दमोह के तत्वधान में चीन  के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन किया गया और चीन के विरुद्ध नारेबाजी की गई, और चीन द्वारा निर्मित सामग्री का बहिष्कार करने की बात की गई एवं चीन द्वारा निर्मित सामग्री का उपयोग ना करने की अपील आम जनता से की।

पुतला दहन में मुख्य रूप से शीतल सिंह राठौर, वैशाली ,वंदना वैष्णवी, हरिश्चंद्र राजपूत, एडवोकेट राजीव बद्री सिंह ,एडवोकेट श्यामसुंदर विश्वकर्मा,एडवोकेट मनीष नगाइच,राजेंद्र सिंह,अजय सिह लोधी ,हिमांशु रैकवार ,संजू रोहित ,शिवम मिश्रा ,लखन  कुशवाहा, देवांश तिवारी,आदि लोगों की उपस्थिति रही।

दमोह न्यूज़  से जुड़ी अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक लाइक और ट्विटर  पर फॉलो करें और हमें  Google समाचार  पर फॉलो करें।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button