सिद्धार्थ मलैया का बड़ा ऐलान नही लड़ेगे दमोह उपचुनाव

siddharth malaiya damo bjp

दमोह। Damoh By Election 2021: पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के बेटे ने दमोह विधानसभा उपचुनाव से अपनी दावेदारी समाप्त करते हुए कहा कि पिता जयंत मलैया ने यह आदेश दिया है। मै उनके आदेश का पालन करूंगा। उन्होंने कहा कि चुनाव तो लड़ना था, लेकिन भाजपा ने उम्मीदवार घोषित कर दिया है, इसलिए अब वह पार्टी प्रत्याशी के साथ काम करेंगें। किसी दबाब से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि कोई दबाब नहीं है, केवल पिता का आदेश है, जिसका में पालन कर रहा हूं।

सिद्धार्थ मलैया ने आगे कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसे वे पूरा करेंगे और नहीं देगी तो अपने वार्ड में मेहनत करके पार्टी को जिताएंगे।


आपको बता दें, मलैया परिवार की नाराजगी की खबरें लगातार मीडिया में सामने आ रही थीं। लेकिन BJP के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने आज साफ कर दिया है कि यह चुनाव मलैया परिवार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा। साथ ही वीडी शर्मा ने मलैया परिवार की पार्टी के साथ नाराजगी की खबरों का खंडन भी किया है।


वीडी शर्मा ने कहा कि पार्टी के सीनियर लीडर जयंत मलैया और सिद्धार्थ मलैया (Siddharth Malaiya) भी भाजपा की जीत के लिए जुट गए हैं। शर्मा ने दावा किया है दमोह (Damoh) के हर बूथ पर भाजपा (BJP) की जीत होगी। गौरतलब है कि भाजपा ने राहुल लोधी के नाम पर मुहर भी लगा दी है।


पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button