सांसद प्रहलाद सिंह पटेल के निर्देश पर हरे माधव सत्संग समिति व सेवा समूह समिति को भाजपा पदाधिकारियों ने किया सम्मानित

केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के निर्देश पर हरे माधव सत्संग समिति व सेवा समूह समिति को भाजपा पदाधिकारियों ने किया सम्मानित दमोह परिवार कोरोना से जंग लड़ने है तैयार अभियान के तहत आयोजित किया गया कार्यक्रम ।

Malti asati damoh
दमोह (हिमांशु रैकवार) । दमोह के लोकप्रिय सांसद व भारत सरकार के केन्द्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के निर्देश पर भाजपा पदाधिकारियों ने आज हरे माधव सत्संग समिति से रमेश माखीजा,प्रेम आहूजा,घनश्याम माखीजा,बिहारी माखीजा,बाला माखीजा,जयराम आहूजा,मनोहर आहूजा,पप्पू रोहरा,हुकुम चंद,मिंटू माखीजा,पकंज गंगवानी, पुराना थाना सेवा समूह समिति से शंकर चौरसिया,नितिन चौरसिया पार्षद,आलोक असाटी,नीलेश चौधरी,श्रीनाथ नायक,रामकुमार असाटी,सूरज चौरसिया,सत्यम चौरसिया,दीपक नेमा,बड्डू चौरसिया सहित सभी पदाधिकारियों व सदस्यों को शाल श्रीफल और फूलमाला से सम्मानित किया गया

इस दौरान दमोह सांसद प्रतिनिधि डाक्टर आलोक गोस्वामी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि  कोरोना महामारी एक गंभीर संकट था। लेकिन जैसे ही यह संकट शुरू हुआ, हमारे प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने तत्परता से निर्णय लिए, देश और प्रदेश की जनता ने प्रधानमंत्री के इन निर्णयों को लागू करने में पूरा सहयोग दिया। इसके साथ ही श्री शिवराजसिंह जी के नेतृत्व वाली हमारी सरकार ने पूरी संवेदनशीलता के साथ जनता को राहत पहुंचाने का काम शुरू किया।

केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के निर्देश पर हरे माधव सत्संग समिति व सेवा समूह समिति को भाजपा पदाधिकारियों ने किया सम्मानित दमोह परिवार कोरोना से जंग लड़ने है तैयार अभियान के तहत आयोजित किया गया कार्यक्रम

इसी के चलते प्रदेश में स्थितियां तेजी से सुधर रही हैं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही हम इस महामारी पर पार पा लेंगे। दमोह मे जरूरतमंद व्यक्तियों को  दिन रात हमारे दमोह के सेवादारो ने भोजन की व्यवस्था की है वह काबिले तारीफ है। आज केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के निर्देश पर दमोह के सेवादारो को सम्मानित कर उनका मनोबल बढाया जावेगा।

कांग्रेस सरकार के नकारेपन से बिगड़े हालात – मनीष सोनी


भाजयुमो आयाम प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक मनीष सोनी ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि देश में कोरोना का पहला मरीज मिलते ही केंद्र सरकार ने सभी राज्य सरकारों के लिए एडवायजरी जारी की थी, लेकिन मध्यप्रदेश सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया। प्रदेश सरकार, मुख्यमंत्री कमलनाथ, तत्कालीन चीफ सेक्रेटरी और इंदौर का जिला प्रशासन तक आइफा अवार्ड की तैयारियों में लगा रहा। इसके लिए भोपाल में भी कई बैठकें हुई, लेकिन कोरोना महामारी से निपटने की तैयारियों पर एक बैठक भी आयोजित नहीं की गई। 

Hare madhav committee damoh

सरकार इंदौर में सीएए के विरोध में चल रहे प्रदर्शन को समर्थन देती रही और तब्लीगी जमात के लोग समाज में घुलते-मिलते रहे। इन्हीं सारी वजहों से इंदौर शहर आज संकट में है और पूरे देश में कोरोना हॉट स्पॉट बना हुआ है। हमारी सरकार ने जिस तरह स्थिति संभाली, उस पर हमे गर्व है मुझे यह कहते हुए गर्व की अनुभूति होती है कि जिस प्रदेश में और हमारे दमोह मे इस महामारी से निपटने की कोई तैयारी, कोई व्यवस्था नहीं थी, वहां हमारी सरकार ने बड़ी जिम्मेदारी के साथ स्थिति को संभाला। 

sidhi camp damoh

उन्होंने बताया कि केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने जमीनी स्तर से कोरोना महामारी पर नजर रखी।साथ ही केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल लगातार सेवा कार्य मे कार्य मे लगे सेवादारो का उत्साह बढाने के लिए भाजपा पदाधिकारियों ने सेवा कार्य लगे सेवादारो को सम्मानित करने पर गर्व महसूस किया है।

जनता ने दिया भरपूर सहयोग – मालती असाटी  


दमोह नगरपालिका अध्यक्ष मालती असाटी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा किए गए जनता कर्फ्यू के आह्वान के साथ ही देश और प्रदेश की जनता का पूरा समर्थन और सहयोग उनके साथ रहा है। इसके बाद लागू किए गए लॉकडाउन-1 और लॉकडाउन-2 के दौरान भी जनता पूरा सहयोग करती रही है। 

देश-प्रदेश की जनता ने सिर्फ प्रधानमंत्री जी के आह्वानों पर अमल ही नहीं किया, बल्कि पूरी गंभीरता के साथ प्रधानमंत्री जी की बातों को सुना और उन्हें अपनी जीवनशैली, अपने आचरण में उतारा भी है। मालती असाटी ने कहा कि बात चाहे सोशल डिस्टेंसिंग की हो, घरों में रहने की हो, या बार-बार हाथ धोने की, जनता ने जिस धैर्य और अनुशासन के साथ इन चीजों को अपने व्यवहार में उतारा है, वह अनुकरणीय है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के आह्वान पर जनता आर्थिक सहयोग करने से भी पीछे नहीं हटी। हरे माधव सत्संग समिति व सेवा समूह समिति ने शहर प्रतिदिन जरूरत मंद व्यक्तियों को भोजन वितरित किया। जिसकी जानकारी लगने पर केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने दमोह की इन संस्था मे लगे सभी सेवादारो को बधाई दी है।

Hare Madhav Satsang Committee and Seva Group Committee honored by BJP officials

इस दौरान कार्यक्रम का सफल संचालन भाजपा जिला सह-मीडिया प्रभारी मोन्टी रैकवार व आभार भाजपा पिछड़ा मोर्चा के नगर अध्यक्ष अनुपम सोनी के द्वारा व्यक्त किया गया है। इस दौरान प्रमुख रूप से दमोह सांसद प्रतिनिधि डाॅ.आलोक गोस्वामी,नपा अध्यक्ष मालती असाटी, भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष गोपाल पटेल,भाजयुमो आयाम प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक मनीष सोनी,युवा व्यापारी संघ अध्यक्ष संजय यादव,मोन्टी रैकवार,अनुपम सोनी,शशांक लोधी,चंदू उपाध्याय सहित प्रमुख रूप से भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की मौजूदगी रही।

दमोह जिले से जुड़ी अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें। या  हमारा मोबाइल ऐप डाउनलोड करे।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button