सब्जीवाले किराने वाले उड़ा रहे सोशल डिस्टेंस की धज्जियां नहीं आ रहीं अक्ल ठिकाने!

दमोह न्यूज


दमोह। लॉक डाउन के दौरान केवल किराना सब्जी वालो को ढील दी जा रही है, लेकिन एक दिन बाद ही  मंगलवार को खुले लॉकडाउन में सब्जी विक्रेताओं ने घंटाघर से लेकर धगट चौराहा तक हाथ ठेला व नीचे अपनी दुकानें जमा ली। जैसे कोई  त्यौहार चल रहा हो बाजार में हर तरफ भीड़ नजर आने लगी।

Lockdown टूटता देख एसपी हेमंत सिंह चौहान और  एएसपी विवेक लाल के साथ पूरी कोतवाली पुलिसवाले मैदान में आ गए।लॉक डाउन नियमों का उल्लंघन करने वालों पर तुरंत कार्रवाई की गई।

कुलिया में ही लगा ली सब्जी की दुकान

एक कुलिया में जैसे पुलिस पहुंची तो अफरातफरी मच गई। हाथ ठेलों वालों ने सड़कों पर दुकानें लगा ली थीं। फिर जैसे ही भारी पुलिसबल देखा तो हड़बड़ी में दुकानें समेटते हुए भागते नजर आए, जिससे हड़बड़ी में सब्जियां भी सड़कों पर बिखरने लगीं थीं। जिसे समेटते हुए नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें : दमोह जिले में 3 महीने के राशन मिलने के बाद अब दो माह का चावल निशुल्क दिया जाएगा

सब्ज़ी वाले होम डिलिवरी नहीं कर रहे

लॉक डाउन के दौरान सब्जीवालो को होम डिलिवरी करने का निर्देश दिया गया हैं। होम डिलिवरी कॉलोनी क्षेत्र में तो लगातार हो रही है, लेकिन पुराने मोहल्लों में डोर-टू-डोर सब्जी न पहुंचाकर सब्जी विक्रेता यहां वहां कुलियों में चोरी छिपे दुकान लगा रहे हैं, जिस पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई की।

क्या बोले एसपी हेमंत चौहान ?

दमोह एसपी ने कहा है की लॉकडाउन के दौरान जो भी घरों से बाहर मिलेगा उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। लोगों को इस संक्रमण के खतरे को गंभीरता से लेना ओर समझना चाहिए। जिले के सभी पुलिस थाना क्षेत्रों में कानून का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किए जा रहे हैं। – हेमंत चौहान, एसपी दमोह।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।और हमें Google समाचार पर फॉलो करें।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button