शादी समारोह में हुआ विवाद बीच बचाव में वृद्ध की गई जान!

hindoria crime news

दमोह। जिले के हिंडोरिया थाना क्षेत्र के करैया हजारी गांव में शादी समारोह में शामिल होने आए वृद्ध की शादी समारोह के दौरान हुए विवाद में बीच बचाव करते समय धक्का मारकर मारपीट की गई। जिसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाने पर डॉक्टरों ने वृद्ध को मृत घोषित कर दिया है। जानकारी के अनुसार शादी समारोह के दौरान शनिवार की रात बीच-बचाव करने पर वृद्ध के साथ मारपीट होने पर वृद्ध की मौत हुई हैं। मृतक वृद्ध के परिजनों ने बताया कि वृद्ध अपनी नातन की शादी समारोह में शामिल होने आए थे।



इसी दौरान शादी में शामिल होने शराब पीकर लोकमन, शालिकराम और रतीराम आए थे। नशे के हालत में यह लोग विवाद कर रहे थे। उसी दौरान वृद्ध ने कहा कि शादी समारोह शांतिपूर्वक हो जाने दो। इतना सुनते आरोपी शराबियों द्वारा वृद्ध को धक्का देते हुए मारपीट कर दी। 


वृद्ध को 108 की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। जहां जांच के बाद डॉक्टरो ने वृद्ध मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक खुशाई पिता दरबारी अहिरवार उम्र 65 वर्ष निवासी लरगुआ वनवार की मौत हो जाने पर पुलिस जांच में जुटी है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही। पुलिस ने पंचनामा कारवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द किया है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button