विदेश से दमोह लोटे 92 लोगों में से 54 का होम क्वारेंटाइन हुआ पूरा, सेंपल की रिपोर्ट आना बाकि!

Quarantine Center Damoh
Quarantine Center Damoh


दमोह (ऋषभ विश्वकर्मा)। दमोह जिले  से जांच के लिए जबलपुर भेजे गए 11 में से 10 लोगो की  सेंपल की रिपोर्ट निगेटिव आईं है, जबकि एक सेंपल की रिपोर्ट गुरुवार को आएगी। इधर सीएमएचओ डॉ. तुलसा ठाकुर ने बताया कि बुधवार को जारी हुई हेल्थ रिपोर्ट में 243 व्यक्तियों की काउंसलिंग की गई। जिला अस्पताल में सर्दी, खांसी, जुकाम, बुखार वाले 85 मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा।

अन्य शासकीय अस्पताल में भी 11 व्यक्तियों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। सीएमएचओ ने बताया है की अभी तक कोविड टेस्ट के लिए 11 प्रकरण भेजे गए थे, जिनमें से अभी तक 10 की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : लोगों ने डॉक्टरो पर पुष्पवर्षा कर किया सम्मान तालियां बजाकर बढ़ाया होसला !

01 की रिपोर्ट अभी प्राप्त नहीं हुई है। जबकि जिले   में बाहर से आने वाले 26 हजार 504 व्यक्तियों की जांच की गई है। इनमें से 14 हजार 136 को होम क्वारेंटाइन में रखा गया है। अभी तक होम क्वारेंटाइन के बाद 7 हजार 163 व्यक्ति स्वस्थ्य हो चुके हैं। 

विदेश से दमोह लौटने वालों में 92 लोग शामिल हैं, जिनमें से 4 यात्री अभीतक दमोह नहीं लौटे हैं। विदेश से लौटे दमोह निवासियों में 54 का होम क्वारेंटाइन पूरा हो चुका है। मेडिकल आफिसर दिवाकर पटेल ने हमें बताया है की बुधवार को एक सेंपल जांच को नहीं भेजा गया,जबकि एक सेंपल की जांच रिपोर्ट गुरुवार को आ जाएगी।

दमोह से ऋषभ विश्वकर्मा की रिपोर्ट खबरें भेजें rishabh@therealbharat.com

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।और हमें Google समाचार पर फॉलो करें।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button