लक्षण दिखते हैं तो अपनी जांच तुरंत करवाएं: कलेक्टर एस चैतन्य

damoh collector photo
दमोह कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य

दमोह। कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य ने कहा कि जबेरा और तेंदूखेड़ा में कोरोना कर्फ्यू का पालन करें साथ ही उन्होंने तहसील, ग्राम पंचायत, जनपद पंचायत एवं तहसील का जायजा लिया। यहां पर कोरोना कर्फ्यू का पालन सुचारू रूप से किया जा रहा है, प्रयास यही रहेगा लगातार यही शक्ति अपनाई जाए। उन्होंने सभी से आग्रह करते हुए कहा है कि कोरोना की इस घड़ी में सभी लोग कोरोना की गाइडलाइन का पालन करें, प्रोटोकॉल का पालन करें, कोई भी इसका उल्लंघन ना करें, जिसकी वजह से आपको और आपके परिवार वालों को या क्षेत्रवासियों को कोई नुकसान ना हो।


उन्होंने कहा कि कोविड केयर सेंटर जबेरा में और तेदूखेड़ा में 50-50 बेड है, अभी बेड खाली है यदि किसी के घर में होम आइसोलेशन के लिए जगह उपलब्ध नहीं है या उनके पास ट्रीटमेंट करवाने के लिए समस्या है तो तुरंत दोनों ब्लॉक के या मुख्यालय के जितने भी कोविड केयर सेंटर है उनमें आकर भर्ती हो सकते हैं। उन्होंने कहा यदि किसी कोई लक्षण दिखते हैं तो वह अपनी जांच तुरंत करवाएं, अपने आपको होम आइसोलेट करें, अपने आपको और परिवार को बचाएं, सुरक्षित करें.


कलेक्टर एस कृष्ण चैतन्य ने कहा 45 से प्लस लोगों को टीकाकरण किया जा रहा हैं, इस पर अभी फोकस है, साथ ही जितने भी 5 केस से ज्यादा वाले रेड जोन और एक भी पॉजिटिव आया होगा ऑरेंज जोन वहां पर प्राथमिकता से वैक्सीनेशन का काम किया जाएगा। कलेक्टर श्री चैतन्य ने सभी से आग्रह करते हुए कहा कि सभी आकर अपना टीकाकरण करवाएं, यह आसान है और किसी को इसके दुष्परिणाम भी नहीं है, यह आपकी शरीर की इम्युनिटी को बढ़ाने में सहायक है। उन्होंने कहा तेंदूखेड़ा मुख्यालय से दूर है, लोग आने में हिचकिता हैं, सभी लोगों से मेरा आग्रह है आगे आकर अपना टीकाकरण अवश्य करवाएं और स्वास्थ्य का लाभ अवश्य उठाए।        

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button