राहुल सिंह भाजपा से प्रत्याशी घोषित सीएम शिवराज ओर वीडी शर्मा ने लगाई मुहर

rahul singh lodhi damoh bjp candidate

दमोह। दमोह में मेडिकल कालेज एवं अन्य कार्यों का भूमिपूजन होने के साथ ही, अब दमोह विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने राहुल सिंह के नाम पर मुहर लगा दी है।


दमोह विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने राहुल सिंह के नाम पर लगाई मुहर #DamohByElection #RahulSingh pic.twitter.com/aqANBcDq9t

— Damoh Today (@damohtoday) February 27, 2021

दरासल, अब ये तय हो गया है, की राहुल सिंह ही भाजपा के प्रत्याशी होंगे, सीएम शिवराज ने जिला भाजपा कार्यालय में पहुंचकर पार्टी के नेताओं और सभी कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देते हुए,कहा कि आगामी विधानसभा उपचुनाव में जी जान से जुट जाए, वहीं उन्होंने मेडिकल कॉलेज का कार्य समय पर शुरू करने की बात कहीं हैं।


इसे भी पढ़ें: दमोह में भाजपा को ही चैलेंज देते दिखाई दे रहें नेता पुत्र!

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे राहुल:


राहुल सिंह ने उपचुनाव के दौरान अचानक से कांग्रेस के विधायक पद से इस्तीफा देकर बीजेपी ज्वॉइन कि थी, वहीं ढाई महीनें बाद उन्हें बीजेपी में शामिल होने का गिफ्ट भी मिला था। शिवराज सरकार ने वेयर हाउसिंग एवं लॉजिस्टिक कारपोरेशन का चेयरमेन बनाया जिससे उन्हें कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिल गया है और अब बीजेपी से टिकिट भी फाइनल हो गई है।


इसे भी पढ़े: दमोह उपचुनाव से पहले भाजपा को लगा बड़ा झटका ‘अवधेश प्रताप सिंह’ ने की कमलनाथ से मुलाकात, कांग्रेस से मिल सकती है टिकट!

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button