राहुल सिंह पर ‘जूतों की माला पहनाने और कालिख पोतने पहुचे’ दो युवकों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार!

 

rahul singh lodhi damoh today

दमोह। कॉन्ग्रेस (Congress) छोड़ भाजपा (BJP) में शामिल होने के बाद से ही दमोह के पूर्व विधायक राहुल सिंह लोधी (Rahul Singh Lodhi) कांग्रेस के निशाने पर है। हाल ही में प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने उन्हें मध्य प्रदेश वेयर हाउसिंग एंड लॉजिस्टिक कॉर्पोरेशन का अध्यक्ष बनाया है जिसके साथ उन्हें कैबिनेट मंत्री (Cabinet Minister) का दर्जा प्राप्त हो गया है। बढ़ी ज़िम्मेदारी मिलने के बाद रविवार को राहुल सिंह लोधी का दमोह आगमन पहली बार हो रहा था इसके लिए शहर के भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल था परन्तु उखड़े विरोधी भला कहा चुप रहने वाले थे। फ़िर क्या हुआ मचा गया हंगामा। राहुल सिंह को जूतों कि माला पहनाने एवं कालिख़ पोतने तक का प्रयास किया गया। परन्तु उनका ये प्रस्यास उनकी राजनीति की ही तरह विफल रहा। और पुलिस ने धर पकड़ कर ली।


दराअसल दमोह (Damoh) स्थित राय चौराहा पर दो युवकों द्वारा राहुल सिंह (Rahul Singh Lodhi) को जूतों की माला पहनाने और कालिख पोतने की योजना थी। उनके द्वारा ऐसा करने का प्रयास किया गया जो विफल रहा। मौके पर तैनात पुलिकर्मियों ने दोनों युवकों को धर दबोचा और गिरफ़्तार कर लिया। माहौल में गर्मी आ गई और राय चौराहा पर हड़कंप के हालात बनते नज़र आए। जैसे-तैसे धीरे धीरे मामला शांत हुआ । इसके बाद कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया।

इसे भी पढ़ें: राहुल सिंह के गृहनगर आगमन पर कांग्रेसियों ने ‘राहुल लोधी मुर्दाबाद` के लगाये नारे मचाया जमकर बवाल!

इससे पूर्व राहुल सिंह के विरोध में कांग्रेसियों ने काले झंडे दिखाते हुए जमकर नारेबाजी भी की थी विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों की पुलिस के साथ झूमाझपटी भी हुई. इतना ही नहीं प्रदर्शनकारियों ने शहर के मुख्य चौहारों पर लगे राहुल लोधी (Rahul Lodhi) के पोस्टरों पर कालिख भी पोती दी स्थिति को अनकंट्रोल होता देख पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया था।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button