रत्नेश सालोमन बंग्ला के समीप रघुजग हॉस्पिटल में फीवर क्लीनिक शुरू हुआ

tufan tv news damoh

दमोह। कलेक्टर तरूण राठी आज प्रात: 10:30 बजे दमोह-जबलपुर मार्ग पर सालोमन बंग्ला के समीप रघुजग हॉस्पिटल पहुँचकर निरीक्षण किया। उन्होंने यहां आवश्यक व्यवस्थाओं के सबंध में दिशा-निर्देश दियें। यहां पर फीवर क्लीनिक आज से शुरू किया जा रहा हैं। क्लीनिक प्रात: 09 बजे से शाम 05 बजे तक संचालित होगा।


इस सबंध में कलेक्टर तरूण राठी ने कहा अभी तक फीवर क्लीनिक जिला अस्पताल में संचालित हो रहा था, ये निर्णय हुआ जिनको बुखार या हल्के लक्ष्ण होंगे उनके लिए रघुजग हॉस्पिटल में फीवर क्लीनिक का शुभारंभ किया हैं। उन्होंने कहा यह जगह शहर के बीचों-बीचों है, जिससे लोग यहां आकर सर्दी, बुखार, खांसी की दवाई ले सकते हैं। श्री राठी ने सभी से अनुरोध किया कि निजी चिकित्सालय या अपने अन्य डॉक्टरों के पास जाने की जगह लोग बुखार, खांसी होने पर यही आए जिससे उनके बेहतर उपचार हो सके साथ ही यहां पर सैम्पलिंग की व्यवस्था भी की गई हैं, आवश्यक होने पर सैम्पलिंग भी की जायेगी।

tufan tv news damoh

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाँ संगीता त्रिवेदी ने कहा जिलें में बढ़ते कोरोना के मरीजों दृष्टिगत जिला अस्पताल के फीवर क्लीनिक पर्याप्त नही हैं, इसी के मद्देनजर हमनें रघुजग अस्पताल को फीवर क्लीनिक के रूप में प्रारंभ किया हैं, यह प्रात: 09 बजे से शाम 05 बजे तक संचालित होगा। उन्होंने कहा जिनको भी बुखार, सर्दी, खांसी हो यहां आकर के जाँच करवा सकते हैं, यदि आवश्यक होगा तो उनकी कोरोना का सैम्पलिंग भी लिया जायेगा। डाँ संगीता त्रिवेदी ने कहा सभी से आग्रह है कि नि:संकोच यहां आकर अपनी जाँच करवाईये, शासकीय सुविधाओं का लाभ प्राप्त करें।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button