युवा किसान की मौत के बाद हुआ जमकर हंगामा, परिजनों ने लगाया दमोह-जबलपुर हाइवे पर जाम

farmer death in damoh

दमोह। तेजगढ़ थाना अंतर्गत बबलू पिता सुक्के लोधी उम्र 40 वर्ष द्वारा कीटनाशक दवा का सेवन करने का मामला सामने आया था जिसकी सूचना तेजगढ़ पुलिस लगते ही तत्काल ही चार पहिया वाहन की मदद से युवक को तेंदूखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां हालत गम्भीर होने की वजह से युवक को कल रात में ही जबलपुर रेफर कर दिया गया जिसके बाद आज सुबह युवक की मौत हो गई।


जिससे मृतक के आक्रोशित परिजनों ने दमोह जबलपुर स्टेट हाइवे जाम लगा दिया, मृतक के परिजनों के अनुसार बीती रात तेजगढ़ पुलिस द्वारा मृतक युवक सुक्के लोधी के साथ मारपीट कि है और पैसो की मांग भी की गई थी। जिससे गुस्से में आकर किसान बबलू लोधी ने जहर खा लिया तो वही युवक के इलाज में भी भारी लापरवाही बरती गई समय पर उसे इलाज न मिलने से किसान की मौत हो गई।


आपको बता दे कि किसान ने जिस परिवार से जमीन  ली थी उसी परिवार के सदस्यों द्वारा पुलिस महकमे के साथ साठगांठ करके उसे प्रताड़ित किया जा रहा था साथ ही परिजनों द्वारा तेजगढ़ पुलिसकर्मियों पर मामला दर्ज करने की मांग भी की गई है। वही जब इस सम्बंध में तेजगढ़ थाना प्रभारी ब्रजेश पांडे ने जानकारी देते हुए बताया कि बबूल पिता सुक्के लोधी बीती रात नशे की हालत में था साथ ही कुछ लोगो से उसका विवाद हुआ जिसके बाद उसने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button