युवक ने आईपीएल सट्टा के खिलाफ़ उठाई आवाज तो कर दिया गया जानलेवा हमला, युवक जबलपुर रिफर

 

lavy dubey attack in damoh
लवी दुबे द्वारा आईपीएल सट्टा के विरुद्ध सोशल मीडिया पर पोस्ट करने पर हुआ जानलेवा


दमोह। आईपीएल क्रिकेट मैच को लेकर जिले में भी सटोरिए सक्रिय हैं और सट्टे के शौकीन रईसजादों से लाखों के दांव लगवा रहे है।  शहर में धड़ल्ले से चल रहे आईपीएल सट्टा को लेकर स्थानीय युवा ने जब आवाज़ उठाई तो युवक पर जानलेवा हमला किया गया जिससे युवक की हालत गंभीर है। 


दरअसल वारदात सटोरियों के खिलाफ आवाज उठा रहे लवी दुबे नाम के युवक पर हुए जानलेवा हमले की। युवा द्वारा सोशल मिडिया पर जिले में चल रहे आईपीएल सट्टा को लेकर कुछ पोस्ट की गई और एक जुआ फड़ का वीडियो भी बनाया गया था। 

युवक को पहले धमकी दे कर शांत रहने को कहा गया था लेकिन उसके द्वारा ऐसा ना करने पर शुक्रवार रात 9 बजे करीब आरोपियों ने जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उसे जबलपुर रिफर किया गया, उपचार के दौरान युवक की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

सोशल मीडिया साइट फ़ेसबुक पर पोस्ट कर लवी ने जिले में चल रहे आईपीएल सट्टा पर जुहा फड़ो के खिलाफ़ मुहिम छेड़ रखी थी।

लवी दुबे अपना न्यूज़ पोर्टल चलाता है जिस पर लगातार जुआ फड़ों का विरोध कर रहा था। उसके द्वारा एक वीडियो भी बनाया गया था। युवक को यह भनक भी नहीं थी उस पर इतना बड़ा हमला हो सकता है जब वह अपने काम से रात 9 बजे पलंदी चौराहा पर था। उसके ऊपर जानलेवा हमला हुआ जिससे लवी दुबे घायल हो गया। जिसके बाद जिला अस्पताल ले जाया गया जहां से कोतवाली में जाकर मामला दर्ज़ कराया गया। इसके बाद परिजन घर ले गए जहा रात में हालात बिगड़ने पर जबलपुर ले जाया गया।


सिटी कोतवाली टी आई एच आर पांडेय का कहना है कि युवा की रिपोर्ट पर विष्णु तिवारी व दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज़ कर लिया गया है। युवा का ऐक्सिडेंट भी शुक्रवार को हुआ था। जिससे भी उसे चोटे आई थी। मामले पर कार्यवाही की जा रही हैं।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button