यदि एक का बिजली कनेक्शन कटा तो ठीक नही होगा-आलोक गोस्वामी

Damoh news

दमोह (हिमांशु रैकवार)। दमोह मे जिस तरहा से लगातार बिना रीडिंग के बिल बिजली बिल और बिधुत मंडल द्वारा कनेक्शन काटने की धमकी एवं निजी शैक्षणिक संस्थानों के द्वारा तीन माह की फीस लेने पर आपत्ति व्यक्त करने दमोह सांसद प्रतिनिधि डाॅ.आलोक गोस्वामी,भाजयुमो आयाम प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक मनीष सोनी,भाजपा पिछड़ा मोर्चा के नगर अध्यक्ष अनुपम सोनी,भाजपा सह-मीडिया प्रभारी मोन्टी रैकवार के रूप मे एक प्रतिनिधि मंडल की दमोह कलेक्टर तरूण राठी से मिला जिस प्रतिनिधि मंडल ने कड़ी आपति व्यक्त की गई।

इस दौरान दमोह सांसद प्रतिनिधि डाक्टर आलोक गोस्वामी ने कहाँ जहाँ देश भर में लाक डाउन के कारण काम धंधे बंद पड़े हुए है।ऐसे मे लोगों के सामने जहाँ अपने परिवार के जीवन यापन के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है और हमारी सरकार उन परिवार के लिए मददगार बनकर साथ खडी है तो बिधुत मंडल के इस तानाशाही पूर्ण रवैया का हम पुरजोर विरोध करते हैं।और यदि ऐसे समय में किसी एक का भी कनेक्शन काटा गया तो ठीक नही होगा।

damoh today news

भाजयुमो आयाम प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक मनीष सोनी ने दमोह कलेक्टर से चर्चा के दौरान कहाँ कि अभी शैक्षणिक सत्र बंद चल रहा है।और जो सत्र बंद चल रहा है तो ऐसे सत्र में अभिभावकों के सिर पर फीस का बोझ क्यों थौपा जा रहा है उन्होंने छिंदवाड़ा कलेक्टर के आदेश का हवाला देकर कहा कि जब हमारे राज्य के एक जिले मे फीस लेने पर रोक लगा दी है तो फिर दमोह मे निजी शैक्षणिक संस्थानों के द्वारा यह फीस वसूली का कार्य क्यों किया जा रहा है।इस तत्काल ही रोका जावे।

भाजपा पिछड़ा मोर्चा के नगर अध्यक्ष अनुपम सोनी ने बताया कि प्रतिनिधि मंडल की आज दमोह जिलाधीश महोदय से सार्थक बात हुई है। शीघ्र ही समस्याओ का समाधान होगा उन्होंने आम जन अपील की है कि लाक डाउन के दौरान नियमों का पालन करें। दमोह की जनता को तनिक भी परेशानी नही होने देंगे।

प्रतिनिधि मंडल मे मुख्य रूप से भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष गोपाल पटेल,भाजपा जिला सह-मीडिया प्रभारी मोन्टी रैकवार,चंदू उपाध्याय,संजय गौतम,शशांक लोधी,सुरेश पटेल,प्रीतम चौकसे,मनीष नाका की विशेष रूप से मौजूदगी रही।

दमोह जिले से जुड़ी अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button