मेरी वजह से कट जाते हैं कांग्रेस के वोट, दिग्विजय सिंह का वीडियो हुआ वायरल!

digvijay singh viral video

दमोह। दमोह विधानसभा सीट पर 17 अप्रैल को होने जा रहे उपचुनाव के आखिरी चरण के चुनाव प्रचार में बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज जोर लगाने के लिए तैयार हैं। दोनों दलों के दिग्गज दिग्विजय सिंह, कमलनाथ, उमा भारती, शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं।


इसी बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दिग्विजय सिंह कह रहे हैं कि उनके भाषण की वजह से कांग्रेस (Congress) का वोट कट जाता है।


बीजेपी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पराशर ने इस वीडियो को शेयर किया है। साथ ही दिग्विजय सिंह पर निशाना भी साधा है। वायरल हो रहें इस वीडियो में दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओं से घिरे हुऐ हैं। वह कह रहे हैं कि देखो ख्वाब देखते रह जाओगे, ऐसे करोगो तो प्रदेश में सरकार नहीं बनेगी। जिसको भी टिकट मिले, चाहे वह दुश्मन ही क्यों नहीं हो, उसको जिताओ। और मेरा काम केवल एक ही है। कोई प्रचार नहीं, कोई भाषण नहीं, मेरे भाषण की वजह से कांग्रेस का वोट कट जाता है।

श्री दिग्विजय सिंह जी का दमोह की धरती पर स्वागत है 💐💐
उन्होंने स्वयं ही कहा है कि …..
वे जहां भी जाते हैं वहाँ कांग्रेस के वोट कट जाते हैं @INCMP @BJP4MP @digvijaya_28 pic.twitter.com/cOTVCj2fl6

— लोकेन्द्र पाराशर Lokendra parashar (@LokendraParasar) April 9, 2021


लोकेंद्र पराशर ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि दिग्विजय सिंह का दमोह की धरती पर स्वागत है। उन्होंने स्वंय ही कहा है कि वे जहां भी जाते हैं, वहां कांग्रेस के वोट कट जाते हैं। बता दें कि दिग्विजय सिंह अपने बयानों की वजह से हमेशा विरोधियों के निशाने पर रहते हैं। वहीं धार्मिक बयानों के कारण कांग्रेस को नुकसान भी उठाना पड़ता है।


नोट: इस वायरल वीडियो की पुष्टि दमोह टुडे.कॉम नहीं करते है। एवं वीडियो कब का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button