महाराणा प्रताप पहाड़ी पर नकली मझारें बनाकर किया गया अवैध कब्जा, हटाने हेतु हिन्दू युवा वाहिनी ने सौंपा ज्ञापन!

REPORT : विक्रांत गुप्ता ने बताया जटाशंकर की पहाड़ी में भी इसी प्रकार छोटे छोटे पत्थर रखे गए, फिर हरा रंग पोत दिया, फिर हरा झंडा लगा दिया फिर मस्जिद बना दी

land jihad in damoh

दमोह। शहर के महाराणा प्रताप पहाड़ी पर नकली मझारें बनाने का मामला सामने आया है यहां अवैध कब्जा हटाने हेतु। दमोह सांसद प्रहलाद पटैल (केंद्रीय राज्य मंत्री संस्कृति एवं पर्यटन) एवं कलेक्टर को हिन्दू युवा वाहिनी ने  ज्ञापन सौंपा हिन्दू संगठनो ने यहां अवैध कब्ज़ा हटाने की मांग की है।


हिन्दू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष का कहना है कि :  “जटाशंकर की पहाड़ी में भी इसी प्रकार छोटे छोटे पत्थर रखे गए, फिर हरा रंग पोत दिया, फिर हरा झंडा लगा दिया फिर मस्जिद बना दी, आज जटाशंकर की पहाड़ी के उस हिस्से को मौला अली के नाम से लोकप्रिय किया जा रहा है, इसी मस्जिद की आड़ में सर्किट हाउस के प्रतिबंधित समय में भी पचड़ा किया जाता है, यही हाल पूरे देश में है, खासकर हिंदु धार्मिक स्थलों के आस पास। प्रशासन से करबद्ध निवेदन है कि अतिशीघ्र ही पहाड़ी को कब्जा होने से बचाया जाए, अन्यथा समस्त हिंदु संगठनों के साथ हिंदु युवा वाहिनी आंदोलन के लिए विवश हो जाएगी।”

jatashankar pahadi damoh

गौरतलब है कि इससे पहले लव जिहाद को लेकर काफी देश में चर्चाएं चल रही है और इस पर कानून भी बनाया जा रहा है। अब यह दमोह में नया लैंड जिहाद का मामला आया है। हालांकि हिन्दू संगठनों द्वारा ज्ञापन सौंप दिया गया है आगे प्रशासन क्या कार्यवाही करता है वह देखना होगा। 

WATCH VIDEO : 

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button