भाई सतीश नायक के ‘भाजपा’ में शामिल होने के बाद कांग्रेस नेता ‘मुकेश नायक’ ने दिया बड़ा बयान

mukesh nayak after brother join bjp

दमोह। दमोह उपचुनाव का पारा लगातार बढ़ता ही जा हैं, दरासल कांग्रेस नेता (Congress leader) और मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री मुकेश नायक के भाई सतीश नायक ने भाजपा (BJP) का दामन मंगलवार को सीएम शिवराज और भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा की मोजुदगी में थाम लिया है। 


जिसके बाद के कांग्रेस कद्दावर नेता मुकेश नायक ने एक बयान देकर राजनीतिक हलचल को और भी बढ़ा दिया है, जब उनसे कांग्रेस छोड़ने की अटकलों के बारे में पत्रकारों ने सवाल पूछा तो मुकेश नायक (Mukesh Nayak) ने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी नहीं बल्कि राजनीति ही छोड़ने पर विचार कर रहे हैं।


मुकेश नायक ने कहा कि वह पहले से ही भगवान की सेवा में लगे हुए हैं, आगे भी इसी रास्ते पर चलेंगे और प्रभु श्रीराम की कथा करके सनातन हिंदू धर्म और संस्कृति का प्रसार करेंगे. उन्होंने कहा कि राजनीति ने मुझे बहुत कुछ दिया है और यह अनुभव बहुत मूल्यवान है।


ये भी पढ़ें: BJP और Congress ने स्‍टार प्रचारकों की सूची जारी कि, सिंधिया को लेकर दोनों दलों में मचा घमासान


आपको बता दें कि मुकेश नायक के भाई सतीश नायक (Satish Nayak) जो ख़ुद कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के पूर्व जनपद अध्यक्ष रह चुके हैं, उन्होने मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता (Membership) ग्रहण की हैं। 


मुकेश नायक है पार्टी से नाराज़:


दमोह जिला बुंदेलखंड क्षेत्र में आता है। इस क्षेत्र के कद्दावर नेताओं में कांग्रेस की तरफ से मुकेश नायक और अजय टंडन हैं। बताया जा रहा है कि मुकेश नायक दमोह चुनाव में कांग्रेस से टिकट न मिलने को लेकर नाराज़ है। और इसी कारण उनके भाई सतीश नायक ने 30 मार्च मंगलबार को बीजेपी में शामिल हुए हैं। हालांकि मुकेश नायक ने अभी फाइनल फैसला नहीं लिया है, शायद इसीलिए वह राजनीति से सन्यास लेने की बात कह रहे हैं।


पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button