बीजेपी नेता ने वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र जैन के कार्यालय में घुसकर जान से मारने की धमकी दी, पत्रकारों ने की कार्रवाई की मांग

Atal rajendra jain damoh

दमोह। प्रदेश के साथ ज़िले में भी अब पत्रकारों पर हमले हो रहें हैं सच्चाई दिखाना पाप हो गया है। कोरोना पाॅजिटिव मरीज की खबर चलाने पर वरिष्ठ पत्रकार अटल राजेंद्र जैन को उनके कार्यालय में जाकर भाजपा नेता विशाल शिवहरे सहित कुछ लोगों द्वारा उनके ऑफिस में तोड़फोड़ कर उनसे साथ अभद्रता की है एवं जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद पत्रकार राजेंद्र जैन ने उनकी जान को खतरा होने की बात कही है।

Damohtoday.com - Latest Damoh News Headlines & Live Updates from Damoh
Advertisement

दरसअल पत्रकार राजेंद्र जैन ने बताया है की उन्होंने अपनी वेबसाइट पर एक खबर अपडेट की थी जिसमें एक युवक की कोरोना पाॅजिटिव रिपोर्ट पाए जाने पर संपर्क में आए लोगों से आमजन को दूरी बनाए रखने की खबर चलाई थी, जिसको लेकर ने पहले उनके मोबाइल पर काॅल करते हुए लोगों ने अभद्रता की और फिर आॅफिस पहुंचकर तोड़फोड़ कर जानलेवा हमले का प्रयास भी किया है।

यह भी पढ़ें : लगातार कोराना पॉज़िटिव मरीजों की संख्या को देखते हुए रविवार को जिले में टोटल ‘लॉकडाउन’ रहेगा

इसको लेकर पत्रकार ने कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि विशाल शिवहरे जो भाजपा  नेता है इनके द्वारा अभद्रता तथा ऑफिस में तोड़फोड़ करने की शिकायत पत्रकार द्वारा दी गई है जिस संबंध में केस दर्ज कर जांच की जा रही है।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button