बीजेपी के कार्यकर्ताऔ की एक बड़ी संख्या है,जो जमीन पर रहकर काम करते हैं – श्याम तिवारी

damoh bjp workers


दमोह। भारतीय जनता पार्टी दमोह के जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी के नेतृत्व मे स्थापना दिवस दमोह जिले में मनाया गया दमोह के विभिन्न बूथों पर पार्टी के स्थापना दिवस पर विभिन्न  कार्यक्रम आयोजित किये गये है। इसी कड़ी में रानी दमयंती मंडल में आने वाले सिविल वार्ड 01 मे सागर भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया,रानी दमयंती मंडल अध्यक्ष मनीष तिवारी,भाजपा जिला सह-मीडिया प्रभारी मोन्टी रैकवार व सिविल वार्ड 02 में सागर भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्याम तिवारी सेक्टर प्रभारी विशाल शिवहरे के नेतृत्व मे पार्टी के 41वें स्थापना दिवस के अवसर पर प्रत्येक बूथ पर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बीजेपी के कार्यकर्ताओं व आमजन  को संबोधित किया, भाजपा कार्यकर्ताओं के घर घर जाकर झंडा लगाये व केक काटकर 41वां स्थापना दिवस धूमधाम के साथ मनाया गया।

इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी ने कहा कि बीजेपी सिर्फ एक चुनाव जीतने की मशीन नहीं है, हमें हर संप्रदाय का समर्थन मिल रहा है। 41 वर्ष इस बात के साक्षी हैं कि सेवा कैसे की जा सकती है, कार्यकर्ताओं के दम पर कैसे पार्टी आगे बढ़ती है. आज देश के हर राज्य, जिले में पार्टी के लिए कई पीढ़ियों ने काम किया है।

उन्होंने कहा कि जो बीजेपी के घोर विरोधी हैं, उनका भी हम सम्मान करते हैं. पद्मकार ने जो काम किया है, वह ऐतिहासिक है. जिसके पैर में जूते तक नहीं है, उसे पद्म पुरस्कार मिल रहा है। सागर भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्याम तिवारी ने बीजेपी के कार्यकर्ताऔ को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं की एक बड़ी संख्या है, जो ज़मीन पर रहकर काम करते हैं लेकिन फ्रंट पर नहीं दिखते हैं।

bjp damoh


बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, बीजेपी का मतलब देशहित है, बीजेपी का मतलब योग्यता को अवसर है, बीजेपी का मतलब वंशवाद-परिवार वाद की राजनीति से मुक्ति है। सागर भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया ने संबोधित करते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर मैं संगठन के उन सभी महापुरुषों को नमन करता हूं जिन्होंने अपना सर्वस्व अर्पण कर पार्टी को इस वैभव तक पहुंचाया है। भाजपा एक ऐसा संगठन है जिसके सदस्यों के लिए पार्टी ही परिवार है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान,केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल के नेतृत्व में देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए भाजपा निरंतर प्रयासरत है। उन्होंने बताया कि जनसंघ से आए नेताओं ने जनता पार्टी से खुद को अलग कर 6 अप्रैल 1980 को भारतीय जनता पार्टी के नाम से सियासी पार्टी का का गठन किया था. अटल बिहारी वाजपेयी बीजेपी के पहले अध्यक्ष बने और 1984 के पहले चुनाव में पहले चुनाव में पार्टी को महज 2 सीटें मिली।

रानी दमयंती मंडल अध्यक्ष मनीष तिवारी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आव्हान करते हुए कहा कि 17 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान हो सके इस बात का हमे विशेष ध्यान रखना है। उन्होंने कहा कि यदि हमने बूथ जीता तो चुनाव जीता इस लिए प्रत्येक बूथ को जीतना हमारा लक्ष्य रहेगा।

इस दौरान कार्यक्रम का सफल संचालन भाजपा जिला सह मीडिया प्रभारी मोन्टी रैकवार व आभार सेक्टर प्रभारी विशाल शिवहरे के द्वारा व्यक्त किया गया।

इस दौरान प्रमुख रूप से भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी,सागर भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया,जिला उपाध्यक्ष श्याम तिवारी,जिला सह मीडिया प्रभारी मोन्टी रैकवार,विशाल शिवहरे,परसू सोनी,सिकंदर खरारे,अरविंद रजकसुरेन्द्र मिश्रा,तरूण चौबे,परसू सोनी,सतीश पाण्डेय,जीना रैकवार,सौरभ खत्री,मुकेश रैकवार,राहुल पाटकर,विजय सेन,प्रशांत असाटीबाबा यादव,श्रवण पाठक,आकाश यादव,विक्की यादव,राहुल यादव,पवन यादव,कल्लू यादव,राजकुमार रैकवार,पप्पू सैनी,संजय चौहान,अमन नेमा की मौजूदगी रही।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button