प्रदेश समेत दमोह में भी भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला फूंका

कमलनाथ का पुतला दहन दमोह में

दमोह | मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनावों के पहले ही सियासत गरमा गई। रविवार को भोपाल समेत पूरे प्रदेश में भाजपा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला दहन किया बीजेपी ने आरोप लगाया है कि कमलनाथ केन्द्रीय वाणिज्य मंत्री रहते हुए,चीन के लिए सारे दरवाज़े खोल दिए और देश के लघु-कुटीर उधोगों का गला घोट दिया।

यह भी पढ़ें – विश्व हिंदू महासंघ द्वारा चमकादड़ चीन के राष्ट्रपति का पुतला दहन किया गया

कमलनाथ का पुतला दहन दमोह में

इसी के विरोध में आज दमोह जिले में भी सभी 22 मंडलों सहित पूरे मध्यप्रदेश में उनका पुतला दहन किया गया भाजपा नेताओ ने कहा की राजीव गांधी फ़ाउंडेशन को चीन ने पैसे क्यों दिए और उन पैसों का इस्तेमाल कहा हुआ।

बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा की कमलनाथ ने गांधी परिवार और कांग्रेस को फायदा पहुंचाने के लिए चीन से सांठगांठ की। चीनी कंपनियों को फायदा पहुंचाने के लिए देश और प्रदेश के छोटे कारीगरों, कारोबारियों की रोजी-रोटी छीन ली। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का यह कृत्य देश के प्रति अपराध और गद्दारी है।

यह भी पढ़ें – स्वदेशी जागरण मंच ने चमकादड़ चीन के विरोध में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन किया और चीन के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की

दमोह न्यूज़  से जुड़ी अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक लाइक और ट्विटर  पर फॉलो करें और हमें  Google समाचार  पर फॉलो करें।


पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button