पूर्व सरपंच हत्याकांड मामले का हटा पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

hatta former sarpanch murder case

दमोह। विगत दिनों हुए हटा थाना क्षेत्र के कुमी पटना गांव में पंचायत के पूर्व सरपंच मुरारी उर्फ गुट्टी शर्मा की हत्याकांड से पूरा पर्दा उठ चुका है। हटा पुलिस (Hatta Police) को इस हत्याकांड के आरोपियों को दबोचने में सफलता प्राप्त हुई है। हत्याकांड के नामजद 10 आरोपियों में से पुलिस ने सोमवार को 6 आरोपियों को पास के ही सगोनी गांव से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 

हटा थाना टीआई मनीष मिश्रा ने जानाकारी देते हुए बताया कि इस हत्याकांड (Murder Case) की मुख्य वजह आरोपियों के परिवार के मुखिया लक्ष्मीनारायण शर्मा को 2019 में पूर्व सरपंच (Former Sarpanch) मृतक मुरारी के भाई हेतराम ने हत्या कर दी थी जिसके बदले की आग में इस हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया गया है। दरअसल एक जुलाई को पटना रोड़ा के बीच कुमी गांव में पूर्व सरपंच मुरारी शर्मा की घात लगाकर बोलेरो पलटाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें मृतक के भतीजे प्रियंक की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्याकांड के तीन आरोपी मधु शर्मा,दयाराम शर्मा एवं श्रीमती सरोज शर्मा को घटना के 48 घण्टों के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

वही 6 आरोपियो मे मुड़ी शर्मा,हरिनारायण शर्मा,गुड्डन शर्मा,रोहित शर्मा,विजय शर्मा,राहुल शर्मा,सभी निबासी जमुनिया को गिरफ्तार कर लिया एवं न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया। आरोपियो में मुड़ी शर्मा के पास से उपयोग किया देशी 12 बोर का कट्टा खाली चला हुआ कारतूस, जप्त करने में सफलता मिली है गिरफ्तार आरोपी हरीशर्मा से घटना में उपयोग की गई आरोपी सरोज शर्मा की लाइसेंसी 312 बोर राइफल जप्त की गई है,आरोपियो द्वारा घटना स्थल आने जाने एवं जीप पलटाने में उपयोग की गई जेसीबी मशीन और ट्रेक्टर जप्त किये गए है,वही एक और आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button