पन्ना की घटना से आक्रोशित जिला रैकवार मांझी समाज ने सौंपा ज्ञापन!

damoh raikwar manjhi samaj

दमोह। जिला रैकवार मांझी समाज के द्वारा पन्ना मे वीरेंद्र रैकवार के परिजनों के साथ हुई लापरवाही पर कड़ा आक्रोश व्यक्तकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नाम ज्ञापन अपर कलेक्टर को सौंपा गया। मांझी समाज के वरिष्ठ गोपाल रैकवार, रमेश रैकवार, प्रहलाद रैकवार एव युवा रैकवार मांझी समाज के प्रदेश अध्यक्ष मोंटी रैकवार ने कहा की जिला पन्ना निवासी वीरेंद्र रैकवार की बुआ कमलेश वर्मा के दामाद को कोरोना संक्रमण होने के कारण वीरेंद्र एवं उसके पिता सुरेंद्र रैकवार एवं परिवार के अन्य लोगों को डॉ. संध्या गंगेले ने कोरोना संक्रमण के संदेह के कारण सभी को कोरोना टेस्ट के लिए दबाब बनाया।

damoh raikwar manjhi samaj

तब वीरेंद्र रैकवार के द्वारा बताया गया की हम लोगों का बुआ कमलेश वर्मा से बोलचाल काफी समय से बंद है एवं उनके घरपर आना-जाना भी बंद है। इसके बावजूद भी वीरेंद्र के पिता सुरेंद्र को जबरन क्वारेंटाइन किया गया है। क्वारेनटाइन में वींरेंद्र रैकवार के पिता की हालत बिगड़ती गई। 

इसके बाद उन्हें जबलपुर रिफर किया गया। जहां उनका निधन हो गया। जिसके चलते वीरेंद्र ने अपने पिता की मृत्यु के लिए डॉ. संध्या गंगेले, ओर डॉ. अर्पणा, तहसीलदार दिव्या जैन, सीएमएचओ एल के तिवारी, प्रतीश ठाकुर सहित क्वारेंटाइन स्टॉफ पर गंभीतापूर्वक लापरवाही का आरोप लगाया है। जिला रायकवार मांझी समाज इस ज्ञापन के माध्यम से उचित कारवाई की मांग।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button