पथरिया विधायक रामबाई के पति को गिरफ्तार करने घर पहुंची पुलिस, अवैध न‍िर्माण पर चला बुलडोजर

mla rambai illigal construction

दमोह। Devendra Chaurasia Murder Case: हटा के बहुचर्चित कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की कड़ी फटकार के बाद शिवराज सरकार (Shivraj Government) हरकत में आ गई है। पथरिया विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह परिहार को गिरफ्तार करने की तलाश में आज भारी मात्रा में पुलिस बल सागर नाका स्थित घर पर पहुंचा।


mla rambai home

वहीं दमोह तहसीलदार डॉक्टर बबीता राठौर और राजस्व अमला भी विधायक रामबाई के घर जेसीबी लेकर आया, यहां स्थित आवास पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई प्रशासन द्वारा की गयी। राजस्व विभाग के अधिकारियों और पुलिस प्रशासन ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए। दमोह सागर नाका स्थित रामबाई के निवास एवं आसपास के निर्माण कार्यों का नापतोल करते हुए। अवैध रूप किए गए अतिक्रमण में जितनी भी दिवाले एवं अन्य निर्माण किए गए थे, उनको तोड़ने की कार्यवाई की गयी है।


Patharia mla rambai home

विधायक रामबाई के घर के समीप उनका एक निर्माणाधीन आवासीय परिसर बना हुआ है। बताया जा रहा है कि इस जमीन पर मैरिज गार्डन बनाया जा रहा था। लेकिन राजस्व के रिकॉर्ड में उसका कुछ हिस्सा अवैध रूप से कब्जा किया गया है जिसका नाप होने के बाद अब उसे तोड़ने की कार्रवाई शुरू की जा रही है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button