नरसिंहगढ़ हत्या कांड के विरोध में परिजनों का फूटा गुस्सा हाईवे जाम कर आरोपियों को फांसी देने की मांग!

narsingarh murder case father shot and killed in front of daughter

पथरिया। Narsingarh Murder Case: नरसिंहगढ़ में दिनदहाड़े परम रजक (56) की गोली मारकर हुई हत्या के आरोपियों के नहीं पकड़े जाने के विरोध में आज परिजनों का गुस्सा फूट गया जिसके विरोध में मृतक के परिजन रोड पर बैठ गए। मृतक के परिजनों द्वारा आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग की जा रही है।

वही पुलिस चौकी के सामने दमोह छतरपुर हाईवे को भी जाम कर दिया रोते बिलखते लोगों की भीड़ से सड़क पर जाम जैसे हालात बन गए। वही सीएसपी अभिषेक तिवारी लोगों को समझाने की कोशिश करते रहे।

इसे भी पढ़ें: नकाबपोश बदमाशों ने बेटी के सामने ही पिता की गोली मारकर की हत्या!

आरोपियों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने कारण (परम रजक) द्वारा पूर्व में की गई शिकायत का होना बताया जा हैं, पिछले दिनों नरसिंहगढ़ क्षेत्र में शराब माफियाओं के अवैध अतिक्रमण ढहाने की कार्रवाई पुलिस प्रशासन द्वारा की गई थी। इसी वारदात में शामिल पांच आरोपियों में से चार रजक समाज के बताए जा रहे हैं। सभी आरोपी नरसिंहगढ़ के ही निवासी होने के बावजूद उनको घटना के प्रत्यक्षदर्शी परम रजक की बेटी काजल पहचानने से डर रही थी। लेकिन डरते हुए भी काजल ने आरोपी प्रशांत ठाकुर का नाम खुल कर लिया है। 

इस सनसनीखेज वारदात के आरोपियों को भले ही पुलिस ने पकड़ लिया हो लेकिन दिनदहाड़े जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया क्षेत्र में आरोपियों के हौसले बुलंद रहने के हालात को उजागर कर रहे हैं। 

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button