नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह आज पहुंचे दमोह, पूर्व जिलाध्यक्ष को दी श्रद्धांजली

Bhupendra singh mp

दमोह। प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री तथा जिले के प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह आज दमोह पहुंचे। जहां उन्होंने दमोह भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष स्वर्गीय देवनारायण श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि अर्पित की और शोक संवेदना व्यक्त करने उनके घर पहुंचे व परिजनों से चर्चा की।

इसके बाद भूपेंद्र सिंह ने जिले की महत्वपूर्ण बैठक में कोविड नियंत्रण के उपायों की समीक्षा की। बैठक में आयुष्मान योजना से इलाज में सुविधा, बाल कल्याण, गेहूं उपार्जन और दीनदयाल रसोई योजना को लेकर विस्तृत चर्चा की गई।

दमोह जिले की महत्वपूर्ण बैठक में कोविड नियंत्रण के उपायों की समीक्षा कर रहा हूँ। आयुष्मान योजना से इलाज में सुविधा, बाल कल्याण, गेहूं उपार्जन और दीनदयाल रसोई योजना को लेकर विस्तृत चर्चा की जा रही है। @BJP4MP@ChouhanShivraj @prahladspatel #MPFightsCorona#MadhyaPradesh pic.twitter.com/tKE4jT3NKR

— Bhuppendra Siingh (@bhupendrasingho) May 26, 2021

आपको बता दें हाल ही में सम्पन्न हुए दमोह विधानसभा उपचुनाव में BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा  ने कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) को दमोह सीट पर भाजपा प्रभारी नियुक्त किया था। चुनाव के दौरान नगर विकास मंत्री कोरोना से संक्रमित भी हो गए थे आपको बता दें भूपेंद्र सिंह की गिनती मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सबसे भरोसेमंद नेताओं में होती है। 

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button