दमोह से 2 बस मजदूरों को लेकर शहडोल रवाना हुई एक बस पन्ना से दमोह पहुंची!

दमोह न्यूज़

दमोह (ऋषभ विश्वकर्मा)।  प्रदेश के एक जिले से दूसरे जिले में (लॉकडाउन) के तहत फंसे हुए मजदूरों को उनके जिलों में भेजने की शुरूआत आज दमोह में हो गई है। आज शाम 6 बजे दो बस शहडोल के लिए रवाना हुई, जिसमें क्रमश: 38 मजदूर व दूसरी बस में 33 मजदूर व उनके बच्चें भी शामिल रहे। इन्हें दमोह एसडीएम  रवीन्द्र चौकसे एवं तहसीलदार डॉ. बबीता राठौर ने पत्र सौंपते हुए रवाना किया। और दोनों बसों में मजदूरों के एक-एक व्यक्ति को टीम लीडर बनाकर पत्र भी सौंपा गया।

दमोह से 2 बस मजदूरों को लेकर शहडोल रवाना हुई एक बस पन्ना से दमोह पहुंची

इसी अवसर पर शाम 6 बजे मारूताल बायपास में पन्ना जिले के पवई से एक बस मजदूरों को लेकर दमोह पहुंची। जिसमे 17 मजदूर ऑटो से आये थे, जिसमें 3 मजदूर रहे। यहां पहुंचते ही एसडीएम दमोह ने सभी से चर्चा की और तहसीलदार ने सूची से भी मिलान किया। यहां पर मेडिकल टीम ने सभी का स्वास्थ्य परीक्षण शुरू किया।

यह भी पढ़ें : दमोह में 42 सैंपल में से 42 की रिपोर्ट नेगेटिव अाई!


A bus from Damoh left Shahdol with 2 workers and reached Damoh from Panna

आपको ज्ञात हो कि आज प्रात: कलेक्टर तरूण राठी ने सभी एसडीएम, तहसीलदार और सीईओ जनपदों की बैठक लेकर जिले में बाहर के सभी मजदूरों को उनके गृह जिले में भेजने के निर्देश दिये थे। इसी प्रकार एसडीएम हटा ने बताया है कि 3 बसों से 52 मजदूरों को पन्ना जिले के लिए रवाना किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।और हमें Google समाचार पर फॉलो करें।  
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button