दमोह: शादी समारोह में परिवार के साथ जा रहे पूर्व सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी गई

former sarpanch shot dead damoh
मौके पर पहुंचकर जांच करती पुलिस 


दमोह। दमोह जिले के हटा थाना क्षेत्र अंतर्गत रोड़ा पटना गांव में पुरानी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई में गुरुवार सुबह पूर्व सरपंच की निर्मम तरीके हत्या कर दी गई। वारदात के दौरान पूर्व सरपंच अपने परिवार के साथ शादी समारोह में शामिल होने दमोह (Damoh) जा रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने हमला किया और JCB से कार पलटा दी। इसके बाद गोली मारकर पूर्व सरपंच की हत्या (Murder) कर दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

कार को घेरकर मारी गोली:

रोड़ा पटना (Roda Patna) के कुमी गांव निवासी पूर्व सरपंच मनोहर लाल गुट्टी (Manohar Lal Gutti) शर्मा गुरुवार सुबह करीब 9.30 बजे परिवार के साथ दमोह अपने रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में गांव के रोड़ा तिगड्डा पर दो दर्जन से अधिक हमलावरों ने उनके कार को घेर लिया।

हथियारों से लैस हमलावरों ने JCB और ट्रैक्टर की मदद से पूर्व सरपंच की कार को पलट दिया। फिर पूर्व सरपंच को कार से बाहर निकालकर गोली मार हत्या कर दी। घटनाक्रम की खबर मिलते ही गांव में तनाव फैल गया। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही हटा SDPO भावना दांगी, हटा TI मनीष मिश्रा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला।

हथियारों से लैस होकर पहले से घात लगाए थे हमलावर बताया जा रहा है कि हमलावर पहले से ही रास्ते में हथियारों से लैस होकर घात लगाए बैठे थे। जैसे ही पूर्व सरपंच का वाहन आया और हमला कर दिया। हमलावरों में करीब दो दर्जन से अधिक लोग शामिल थे। उनके पास JCB, ट्रैक्टर और बंदूकें थी। वारदात को अंजाम देने वालों में जमुनिया गांव के कुछ लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है।

वाहन में थे 6 लोग सवार, सिर्फ पूर्व सरपंच को मारा:

ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि कार में पूर्व सरपंच समेत 6 लोग सवार थे जिसमें 4 महिलाएं भी शामिल थीं। इस हमले के दौरान हमलावरों ने वाहन सवार अन्य किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। वह पूर्व सरपंच को मारकर फरार हो गए।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button