दमोह में सीएम शिवराज का विरोध टेंट कारोबारियों ने दिखाईं स्लोगन लिखी तख्तियां!

cm shivraj damoh

दमोह। दमोह उपचुनाव के कारण जनता का विरोध अब खुलकर सामने दिखाई दे रहा है। दरासल सोमवार को उमा मिस्त्री की तलैया में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे इसी दौरान उनका जबरजस्त विरोध हुआ। डीजे और टेंट हाउस एसोसिएशन के सदस्यों ने सीएम शिवराज (CM Shivraj) के सामने ही चुनाव बहिष्कार (Boycott Election) की मांग करते हुए स्लोगन लिखी तख्तियां भी दिखाई है।


दमोह में सीएम शिवराज का विरोध टेंट कारोबारियों ने दिखाईं स्लोगन लिखी तख्तियां जमकर की नारेबाज़ी ।#DamohByElection #Damoh #MPNews #CMShivraj @INCMP #MadhyaPradesh pic.twitter.com/tOpmDIP2Bh

— Damoh Today (@damohtoday) April 13, 2021


प्रदर्शनकारियों कि तख्तियों में लिखा था कि “चुनाव में नहीं है कोरोना- शादी विवाह में है रोना, चुनाव का बहिष्कार, पेट पर पड़ रही मार” लोगों ने सीएम से साफ़ शब्दों पूछा कि क्या चुनावी भीड़ पर कोरोना के कोई नियम लागू नहीं होते हैं।


सीएम काफ़िले के चलते पुलिस प्रशासन ने हल्का बल का प्रयोग करते हुए प्रदर्शनकारियों (Protesters) को दूर खदेड़ा इस मौके पर भारी संख्या में पुलिसबल को तैनात किया गया था।


यह भी पढ़ें: कमलनाथ के ‘दमोह में मेडिकल कॉलेज कमलनाथ रूकवाने से लेकर, कांग्रेस के सीएम पर घोषणा को लेकर तंज, देखिए वायरल तस्वीरें


आपको बता दें कि सोमवार को सीएम शिवराज उपचुनाव (By Election) के मद्देनजर दमोह विधानसभा (Damoh Assembly) पहुंचे थे. यहां उन्होंने सबसे पहले बांदकपुर पहुंचकर जागेश्वरनाथ महादेव मंदिर में जाकर पूजा अर्चना भी कि उसके बाद कई चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। यहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी राहुल सिंह के पक्ष में जनता से वोट करने मांग भी की है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button