दमोह में लॉक डाउन का दिखा असर सड़कें ,गलियां ,चौराहे दिखे सूनसान

Damoh news today
Photo : Himanshu Raikwar


(हिमांशु रैकवार) दमोह । कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिये पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान द्वारा लॉक डाउन के दौरान सतत कार्यवाही की जा रही है, इसका असर लगातार शत प्रतिशत नजर आ रहा है। पुलिस इस मामले में सक्रियता के साथ कार्यवाही करते हुए इसे कड़ाई से पालन करा रही है। जिले में अभी तक 700 लोगों के विरुद्ध धारा 188 के तहत कार्यवाही की जा चुकी है।

पुलिस अधीक्षक हेमंत चौहान ने गुरुवार को नगर के विभिन्न मार्गों में भ्रमण करते हुए आम नागरिकों से घर के बाहर ना निकलने की अपील की। उन्होंने महकमे को निर्देशित किया कि जो लोग फालतू घूमते हुये नजर आयें, उनके विरुद्ध कार्यवाही की जाये । उन्होंने नगर के विभिन्न चौराहे पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी व अधिकारियों से चर्चा करते हुए लगन एवं निष्ठा के साथ ड्यूटी करने पर उन्हें बधाई भी दी।

उन्होंने कहा इसी प्रकार से अपनी ड्यूटी पर कार्यरत रह कर इसे सफल बनाएं। इस दौरान उन्होंने राहगीरो को रोककर उनसे बाहर निकलने के संबंध में पूछताछ की और उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने की समझाइश दी।

 यह भी पढ़ें : दमोह जिला आगामी 14 अप्रैल तक पूरी तरह से “लॉकडाउन” रहेगा कलेक्टर ने जारी किया आदेश!

पुलिस अधीक्षक हेमंत चोहान ने जिले के समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है कि वह किसी भी स्थिति में लोगों को घर से बाहर ना निकलने दें। कहीं पर कोई भी व्यक्ति फालतू ना घूमें, यदि कोई व्यक्ति फालतू घूमता हुआ नजर आता है तो उसके विरुद्ध तत्काल ही कार्यवाही की जावे। भ्रमण के दौरान रक्षित निरीक्षक रवि कांत शुक्ला, सीएसपी मुकेश अविद्रा ,कोतवाली टीआई एचआर पांडे आदि भी साथ में थे।

दमोह से हिमांशु रैकवार की रिपोर्ट हमें खबरें भेजें इस ईमेल पर : himanshu@therealbharat.com


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें।और हमें Google समाचार पर फॉलो करें।
पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button