दमोह में कोई गरीब खाद्य योजना से बंचित नहीं रहे, सभी को राशन की व्यवस्था हो- मंत्री बिसाहू लाल सिंह

 

damoh ke samachar

दमोह। अल्प प्रवास पर दमोह आए प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्रीबिसाहू लाल सिंह ने कहा की। प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज चौहान का सपना है, की आत्म निर्भर मध्यप्रदेश बने और देश में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का सपना है आत्म निर्भर भारत बने इसी दिशा में हम सब को मिलकर प्रदेश और देश को आगे बढ़ाना है। 


मंत्री बिसाहू लाल सिंह ने अल्प प्रवास के दौरान आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल अपने बचन  व्यक्त किये। इस दौरान स्थानीय एक अल्प कार्यक्रम में युवा कार्यकर्त्ताओं ने उनका स्वागत फलों से तुलादान किया। उन्होंने कार्यकर्त्ता से भी भेंट की ।

damoh ke samachar


उन्होंने युवाओं को संदेश दिया कि आप ऐसा संगठन बनायें, जिससे दमोह का नाम प्रदेश और देश में आगे हो सके। उन्होंने कहा  खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण भी आत्म निर्भर भारत के लिये एक महत्वपूर्ण विभाग है, मुख्यमंत्री जी का सपना है प्रदेश में रहने वाले जो गरीब व्यक्ति है, जिनका राशन पर्ची नहीं बना है, इस प्रकार के 27 लाख लोग हमारे यहां राशन पाने से बंचित रह गये थे अभी प्रयास किया और 4-5 महिनों में 37 लाख हितग्राहियों को राशन पर्ची उपलब्ध कराई ।

उन्होंने युवाओं से आग्रह किया कि आपके वार्ड या क्षेत्र में जो गरीब व्यक्ति है या गरीब बहनें है, जिनका राशन पर्ची न बनने के कारण आज उनको राशन नहीं मिल रहा है, उनका सर्वे करें। दमोह में भी इस योजना से कोई बंचित नहीं रहे और सभी को राशन की व्यवस्था हो, यह हमारे विभाग का मुख्य कार्य है।


इस अवसर पर विक्की गुप्ता, सतीश तिवारी, शोभित गुप्ता, प्रमोद विश्वकर्मा, श्याम शिवहरे, श्याम अग्रवाल, सचिन खरारे, धीरज तिवारी, विकास गुप्ता सहित जनप्रतिनिधिगण तथा गणमान्य नागरिक मौजूद थे।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button