दमोह: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने लगाया कांग्रेस पर लोगों को भ्रमित करने का आरोप

damoh chunav news
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा 

दमोह। दमोह उपचुनाव को सिर्फ़ 13 दिन बाक़ी है, ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस ने इस चुनाव में अपनी पूरी ताक़त झोंक दी है। इसी बीच भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा (VD Sharma) शनिवार देर रात दमोह पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओ ओर पदाधिकारियों से मुलाकात करते हुए, कहा है कि दमोह विधानसभा सीट (Damoh Assembly Seat) के लिए हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी लोगों को भ्रमित करेगी, हमे जनता को जवाब देना है।


आपको बता दें कि वीडी शर्मा भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह के पक्ष में चुनाव प्रचार करते हुए जिला कार्यालय में चुनाव प्रबंध समिति एवं संचालन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि दमोह का उपचुनाव (By Election) कोई सामान्य चुनाव नहीं है। इस चुनाव में एक तरफ देश सेवा करने वाला संगठन भाजपा है, तो वहीं दूसरी ओर जनता को भ्रमित करने वाली कांग्रेस पार्टी है। इस चुनाव में हमें एकजुट होकर कांग्रेस काे जवाब देना है।


ये भी पढ़े : BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा देर रात पहुंचें दमोह, 15 अप्रैल तक दमोह रहकर संभालेंगे उपचुनाव की कमान


कांग्रेस के असत्य को उजागर करना है। उन्होंने कहा कि चुनाव की तिथि नजदीक आने के साथ, हमें अपने कार्य की गति भी तेज करनी है। पार्टी अपनी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ रही है। विकास के मुद्दों को प्रचारित और प्रसारित करें।हर बूथ पर चुनाव की दृष्टिगत जो कार्यक्रम तैयार किए हैं वह प्रभावी हों। 


कार्यकर्ताओं की मेहनत से हम उपचुनाव जीतेंगे।उन्होंने कहा कि देश आज विकास के मामले में तेजी से आगे बढ़ रहा है, जिससे देश विरोधी ताकते परेशान हैं। इन देश विरोधी ताकतों का समर्थन कुछ राजनीतिक दल कर रहे हैं।युवाओं को ताकत के साथ आगे आने की जरूरत है। देश में अस्थीरता पैदा करने वालो को करारा जवाब देने का काम युवाओं को इस उपचुनाव के माध्यम से करना है।

पूरी स्टोरी पढ़िए...

संबंधित ख़बरें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button